बिहार विधान परिषद के 7 सदस्यों का कार्यकाल समाप्त तो पटना में कांग्रेस का प्रदर्शन, पढ़ें दिनभर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Ramanjot, Updated: 21 Jul, 2022 05:50 PM

10 big news of bihar

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से नेशनल हेराल्ड मामले में होने वाली पूछताछ के विरोध में पार्टी की ओर से आज किए जा रहे देशव्यापी विरोध प्रदर्शन के बीच राजधानी पटना में भी रोषपूर्ण प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन और नारेबाजी के कारण कुछ देर के लिए अति...

पटनाः बिहार विधान परिषद के सात सदस्यों का कार्यकाल आज से समाप्त हो गया। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से नेशनल हेराल्ड मामले में होने वाली पूछताछ के विरोध में राजधानी पटना में भी रोषपूर्ण प्रदर्शन किया गया। ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

सोनिया से ED की पूछताछ के विरोध में पटना में कांग्रेस का प्रदर्शन
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से नेशनल हेराल्ड मामले में होने वाली पूछताछ के विरोध में पार्टी की ओर से आज किए जा रहे देशव्यापी विरोध प्रदर्शन के बीच राजधानी पटना में भी रोषपूर्ण प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन और नारेबाजी के कारण कुछ देर के लिए अति व्यस्त अशोक राजपथ पर यातायात बाधित हो गया।

अनंत सिंह को फिर हुई 10 साल की सजा
राजद के पूर्व विधायक अनंत सिंह को फिर 10 साल की सजा हो गई है। अनंत सिंह के सरकारी आवास से इंसास राइफल, मैगजीन और बुलेट प्रुफ जैकेट बरामद होने के मामले में उन्हे सजा सुनाई गई है।

बिहार विधान परिषद के 7 सदस्यों का कार्यकाल समाप्त
बिहार विधान परिषद के सात सदस्यों का कार्यकाल आज से समाप्त हो गया। इनमें सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) की रोजिना नाजिश और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री मुकेश सहनी का कार्यकाल काफी छोटा रहा।

JDU सांसद कविता सिंह और उनके पति को जान से मारने की धमकी ​​​​​​​
बिहार के सीवान से सत्तारूढ़ जदयू की सांसद कविता सिंह और उनके पति को जान से मारने की धमकी दी गई है। दरअसल, सांसद और उनके पति अजय सिंह को अखलाक नाम के युवक ने मोबाइल पर कॉल किया था, जिसमें उसने सांसद और उनके पति की हत्या करने की धमकी दी है।

बोलेरो और बाइक की भीषण टक्कर में 3 युवकों की मौत
बिहार के सिवान जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। वहीं छह अन्य लोग घायल हो गए।

जगदानंद का सोनिया के पक्ष में बयान
नेशनल हेराल्ड केस से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) के सामने पेश हुई। इसी बीच राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने सोनिया गांधी के पक्ष में बयान जारी किया है।

हाई वोल्टेज ड्रामाः घंटों बिजली के खंभे पर झूलता रहा विक्षिप्त व्यक्ति
बिहार के कटिहार जिले में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति अचानक हाईटेंशन बिजली के खंभे पर चढ़ गया। वहीं इस हाई वोल्टेज ड्रामे के कारण गुवाहाटी से नई दिल्ली के बीच दौड़ने वाली एक्सप्रेस गाड़ियों को रोकना पड़ा।

सुपौल में कर्तव्य में लापरवाही बरतने के आरोप में ANM निलंबित
बिहार के सुपौल जिले के सदर अस्पताल में कार्यरत एएनएम को कर्तव्यहीनता के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। एएनएम मनीषा कुमारी सदर अस्पताल के प्रसव विभाग में कार्यरत थी। वह अस्पताल की आलमारी की चाभी लेकर 09 जुलाई से बिना सूचना के अनुपस्थित थी।

तस्करी कर नेपाल ले जा रही नाबालिग को SSB ने कराया मुक्त ​​​​​​​
बिहार में सुपौल जिले से सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवानों ने तस्करी कर ले लाए जा रहे एक नाबालिग लड़की को मुक्त कराकर तीन मानव तस्करों को गिरफ्तार किया है।

चारा घोटाला और सृजन घोटाला मामले की सुनवाई के लिए विशेष न्यायाधीश नियुक्त
बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाला और सृजन घोटाला मामलों के साथ-साथ बच्चों के लैंगिक अपराध से संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के मुकदमों की सुनवाई के लिए पटना व्यवहार न्यायालय में विशेष न्यायाधीश की नियुक्ति कर दी गई है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!