दरभंगा-वाराणसी के बीच आज से चलेगी अंत्योदय एक्सप्रेस, पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें

Edited By Ramanjot, Updated: 03 Aug, 2022 07:10 AM

10 big news of bihar

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के कोसी प्रक्षेत्र के नेता मिथिलेश विजय यादव ने मंगलवार को अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) की सदस्यता ग्रहण कर ली। उन्हें पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने पार्टी की सदस्यता दिलाई और पार्टी में...

पटनाः 3 अगस्त से दरभंगा-वाराणसी के बीच अंत्योदय एक्सप्रेस चलेगी। रेलवे ने इसकी घोषणा की है। जानकारी के अनुसार, यह ट्रेन दरभंगा रेलवे स्टेशन से प्रत्येक बुधवार को रात 8 बजकर 57 मिनट पर खुलेगी और अगले दिन सुबह 06.15 बजे वाराणसी सिटी पहुंचेगी। ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

सैकड़ों समर्थकों के साथ VIP में शामिल हुए RJD के मिथिलेश
राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के कोसी प्रक्षेत्र के नेता मिथिलेश विजय यादव ने मंगलवार को अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) की सदस्यता ग्रहण कर ली। उन्हें पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने पार्टी की सदस्यता दिलाई और पार्टी में स्वागत किया।

ब्रॉन्ज मेडल जीतने पर CM नीतीश ने हरजिंदर कौर को दी बधाई  
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बर्मिंघम में चल रहे राष्ट्रमंडल खेल 2022 में भारत के लिए वेटलिफ्टिंग में ब्रॉन्ज मेडल पर हरजिंदर कौर को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं एवं उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

सीबीआई कोर्ट ने लालू यादव को दी पासपोर्ट के नवीकरण की अनुमति
अविभाजित बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाला मामले की सुनवाई कर रही पटना व्यवहार न्यायालय स्थित केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को उनके पासपोर्ट के नवीकरण की अनुमति दे दी।

अचिंता शेउली और जेरेमी लालरिनुंगा को फागू चौहान ने दी बधाई  
बिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने बर्मिंघम में चल रहे राष्ट्रमंडल खेल 2022 में भारत के लिए वेटलिफ्टिंग में स्वर्ण पदक जीतने पर अचिंता शेउली और जेरेमी लालरिनुंगा को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

CBI की बड़ी कार्रवाई: रेलवे के 3 अफसरों सहित 5 लोग गिरफ्तार
केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने रिश्वतखोरी के एक मामले में 16 जगह छापेमारी कर भारतीय रेलवे के 3 बड़े अफसरों सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। सीबीआई की यह कार्रवाई रेलवे रैक देने की एवज में रिश्वत प्रकरण से जुड़ी है। 

BJP विधायक विनय बिहारी ने नीतीश के इस फैसले पर उठाए सवाल
भाजपा विधायक और भोजपुरी फिल्म निर्माता विनय बिहारी ने सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा के पर्यटन स्थल राजगीर में फिल्म सिटी बनाने के फैसले पर सवाल उठाया। विनय बिहारी ने खेद व्यक्त किया कि राजगीर का चुनाव पश्चिम चंपारण जिले के वाल्मीकिनगर में एक फिल्म सिटी बनाने के उनके प्रस्ताव को उलट कर किया गया।

मानहानि मामले में शिवानंद के खिलाफ संजय झा ने दी गवाही ​​​​​​​
राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी के खिलाफ लंबित मानहानि के एक मामले में बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने पटना स्थित विशेष अदालत में अपनी गवाही दी।

नीतीश ने जेरेमी लालरिनुंगा और अचिंता शेउली को दी बधाई ​​​​​​​
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बर्मिंघम में चल रहे राष्ट्रमंडल खेल 2022 में भारत के लिए वेटलिफ्टिंग में स्वर्ण पदक जीतने पर जेरेमी लालरिनुंगा और अचिंता शेउली को बधाई एवं शुभकामनाएं दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

छपरा में जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत ​​​​​​​
बिहार में जहरीली शराब से होने वाली मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। इसी कड़ी में आज छपरा जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत हो गई जबकि एक शख्स की आंख की रोशनी चली गई और 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बिहार में RSS का एजेंडा नहीं चलेगाः भाई वीरेंद्र
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे पर राष्ट्रीय जनता दल के नेता भाई वीरेंद्र ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बीजेपी और आरएसएस के नेताओं को अंग्रेजों के दलाल बताया और कहा कि बिहार समाजवादियों का गढ़ है, जहां RSS का एजेंडा नहीं चलेगा।
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!