BJP प्रभारी विनोद तावड़े का बड़ा बयान तो CM ने पटना में विकास योजनाओं का किया निरीक्षण, पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें

Edited By Swati Sharma, Updated: 30 Jan, 2023 06:13 AM

read 10 big news of bihar

बिहार बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक में बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हम किसी भी हालत में नीतीश कुमार के साथ गठबंधन नहीं करेंगे। वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समाधान यात्रा के क्रम में पटना जिले के बेलछी...

पटनाः बिहार बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक में बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हम किसी भी हालत में नीतीश कुमार के साथ गठबंधन नहीं करेंगे। वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समाधान यात्रा के क्रम में पटना जिले के बेलछी प्रखंड के बेलछी पंचायत के मुर्तजापुर गांव में विकासात्मक एवं लोक-कल्याणकारी योजनाओं का निरीक्षण किया। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

CM नीतीश ने पटना के मुर्तजापुर गांव में विकासात्मक एवं लोक-कल्याणकारी योजनाओं का किया निरीक्षण
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समाधान यात्रा के क्रम में पटना जिले के बेलछी प्रखंड के बेलछी पंचायत के मुर्तजापुर गांव में विकासात्मक एवं लोक-कल्याणकारी योजनाओं का निरीक्षण किया। वहीं निरीक्षण के क्रम में जीविका स्वयं सहायता समूहों द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी का अवलोकन किया।

BJP प्रभारी विनोद तावड़े का बड़ा बयान
बिहार बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक में बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हम किसी भी हालत में नीतीश कुमार के साथ गठबंधन नहीं करेंगे। 

Sushil Modi का हमला- ताकतवर केंद्रीय मंत्री रहते लालू, नीतीश क्यों नहीं दिला पाए विशेष दर्जा
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने विशेष राज्य के दर्जा के मुद्दे पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब केंद्र में वे दोनों ताकतवर मंत्री थे, तब वह बिहार को विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं दिला पाए। 

नक्सल रोधी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों ने 160 से ज्यादा आईईडी किए बरामद
बिहार में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। दरअसल, नक्सल रोधी अभियान के दौरान केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के नेतृत्व में सुरक्षा बलों ने 160 से अधिक आईईडी बरामद किए। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। 

PK की जनता से अपील- लालू-नीतीश को वोट करेंगे तो गरीबी कैसे दूर होगी
जन सुराज पदयात्रा के 119वें दिन की शुरुआत गोपालगंज के पंचदेवरी प्रखंड अंतर्गत खालगांव पंचायत के भगवती बाजार चौक स्थित पदयात्रा शिविर में सर्वधर्म प्रार्थना से हुई। जन सुराज पदयात्रा के दौरान पंचदेवरी प्रखंड में एक आम सभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने जनता से अपील करते हुए कहा कि सिर्फ लालू-नीतीश को वोट करेंगे तो गरीबी और भुखमरी कैसे दूर होगी, जो 5 साल काम नहीं कर रहा उसे झाड़ू मारकर हटाइए।

बिहार की जनता को 10 लाख रोजगार देने का वादा किया जाएगा पूराः तेजस्वी 
बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने शनिवार को एक बार फिर दोहराया कि बिहार की जनता को 10 लाख रोजगार देने का वादा वह पूरा करेंगे। तेजस्वी ने औरंगाबाद के देव में सूर्य महोत्सव का उद्घाटन करते हुए कहा कि बिहार के युवाओं को 10 लाख सरकारी नौकरी देने का हमने जो वादा किया है उसे पूरा करने की दिशा में काम शुरू कर दिया गया है। 

"बड़ी मुश्किल है..खोया मेरा दिल..है" औरंगाबाद में गायक बने Tejashwi
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव(Tejashwi Yadav) औरंगाबाद जिले के देव में आयोजित सूर्य महोत्सव 2023 के उद्घाटन के अवसर पर हिन्दी फिल्मों के सुप्रसिद्ध गायक अभिजीत भट्टाचार्य जी के साथ सुर में सुर मिलाते नजर आए। वहीं इस कार्यक्रम में तेजस्वी यादव अतिथि के रूप में वहां पर पहुंचे थे। बरहाल, तेजस्वी यादव द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

छात्रों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की चिराग ने की आलोचना
 लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के पूर्व अध्यक्ष चिराग पासवान ने दिल्ली में छात्रों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की शनिवार को आलोचना की। लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि गोधरा दंगों पर बीबीसी के इस वृत्तचित्र पर लगी रोक का भी सम्मान किया जाना चाहिए। 

4 फरवरी को पटना पहुंचेगा शरद यादव का अस्थि कलश
सामाजिक न्याय के पुरोधा, वरिष्ठ समाजवादी नेता मंडल मसिहा स्व. शरद यादव का अस्थि कलश आगामी 4 फरवरी को सुबह विमान से पटना पहुंच रहा है जो यात्रा के रूप में 5 फरवरी के शाम को मधेपुरा पहुंचेगा। वहीं 6 फरवरी को मधेपुरा के रासबिहारी हाई स्कूल के मैदान में प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया है। 

मांझी ने तेजस्वी के सामने रखी शराबबंदी समाप्त करने की मांग
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने एक बार फिर बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर सवाल उठाए है। उन्होंने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के सामने ही शराबबंदी समाप्त करने को कहा। साथ ही उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव जी से भी हम कह रहें है कि वह सीएम नीतीश से कहें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!