'इंडिया' गठबंधन के नेताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किए जाने पर बोले विजय सिन्हा- इनकी कथनी और करनी में कहीं समानता नहीं

Edited By Swati Sharma, Updated: 21 Jul, 2024 11:23 AM

there is no consistency between the words and actions of indy leaders

बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा (Vijay Sinha) ने INDIA ब्लॉक (INDIA ALLIANCE) द्वारा बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि हमने पहले ही कहा था कि...

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा (Vijay Sinha) ने INDIA ब्लॉक (INDIA ALLIANCE) द्वारा बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

"इनकी कथनी और करनी में कहीं समानता नहीं"
विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि हमने पहले ही कहा था कि कानून व्यवस्था पर अगर विपक्ष गंभीर है तो वे संकल्प लें और घोषणा करें कि किसी अपराधी को टिकट नहीं देंगे, किसी उग्रवादी को सदन नहीं भेजेंगे, शराब माफिया, बालू माफिया को उम्मीदवार नहीं बनाएंगे। इनकी कथनी और करनी में कहीं समानता नहीं है... मैंने खुले तौर पर कहा है कि भाजपा अपराधी, माफिया को कहीं तरजीह नहीं देती है...अपराधियों को अगर कोई सबक सिखा सकता है तो वह NDA गठबंधन, भाजपा है।

बता दें कि बिहार में बिगड़ते लॉ एंड आर्डर को लेकर इंडिया गठबंधन ने पटना सहित पूरे बिहार में प्रतिरोध मार्च निकाला। यह मार्च पटना के इनकम टैक्स चौराहा से डाक बंगला चौराहे तक निकला। इस मार्च में राजद, कांग्रेस, वीआईपी सहित लेफ्ट के नेताओं ने प्रदर्शन किया। इस मार्च को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि बिहार में लॉ एंड आर्डर की स्थिति बदतर हो गई है। बिहार में अपराधियों का खौफ है। इस मार्च के माध्यम से सरकार को जगाना है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!