AIMIM विधायक शाहनवाज का बड़े भाई पर आरोप, कहा- घर में घुसकर दी जान से मारने की धमकी

Edited By Ramanjot, Updated: 17 Nov, 2020 01:03 PM

aimim mla shahnawaz accuses elder brother

बिहार में ‘सीमांचल का गांधी'' कहे जाने वाले स्व.तस्लीमुद्दीन के छोटे बेटे और अररिया जिले के जोकीहाट से नवनिर्वाचित विधायक शाहनवाज आलम ने अपने बड़े भाई एवं पूर्व सांसद सरफराज आलम पर उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

अररियाः बिहार में ‘सीमांचल का गांधी' कहे जाने वाले स्व.तस्लीमुद्दीन के छोटे बेटे और अररिया जिले के जोकीहाट से नवनिर्वाचित विधायक शाहनवाज आलम ने अपने बड़े भाई एवं पूर्व सांसद सरफराज आलम पर उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जोकीहाट विधानसभा क्षेत्र से एआईएमआईएम के टिकट पर चुनाव जीते शाहनवाज आलम ने अपने बड़े भाई सरफराज आलम पर उन्हें जान से मारने की धमकी देने और उनके परिवार की महिला सदस्यों के साथ बदसलूकी किए जाने की सूचना संबंधित थाने को दी। उनकी इस शिकायत पर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन की। विधायक शाहनवाज आलम की पत्नी गजाला खातून ने इस संबंध में अपने जेठ सरफराज आलम समेत 15 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि रविवार की रात करीब नौ बजे वह अपनी सास अख्तरी बेगम (तसलीमुद्दीन की पत्नी) एवं बेटी के साथ दरवाजे पर टहल रही थी। इस दौरान अचानक तेजी से तीन वाहन पहुंचे, जिसमें सरफराज आलम सहित 15 लोग सवार थे। वे सभी बाहर आए और उन्हें गंदी-गंदी गालियां देने लगे। इस बीच उनलोगों ने एक कमरे का ताला तोड़ दिया। इसके बाद उनके पति शाहनवाज आलम को जान मारने की धमकी देने लगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!