ससुराल वालों के खिलाफ सड़क पर उतरीं लालू की बहू ऐश्वर्या, पिता को जिताने के लिए मांगे वोट

Edited By Nitika, Updated: 30 Oct, 2020 05:05 PM

aishwarya came on the road against her in laws

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां एक्टिव मोड में दिखाई दे रही हैं। साथ ही ताबड़तोड़ रैलियां कर अपने-अपने प्रत्याशी को जिताने की अपील कर रही हैं।

 

छपराः बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां एक्टिव मोड में दिखाई दे रही हैं। साथ ही ताबड़तोड़ रैलियां कर अपने-अपने प्रत्याशी को जिताने की अपील कर रही हैं। इसी क्रम में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की बहू ऐश्वर्या राय ससुराल वालों के खिलाफ सड़क पर उतर गई है। इतना ही नहीं सिर पर पल्लू और हाथ जोड़े पिता चंद्रिका राय को जिताने के लिए वोट देने की अपील भी कर रही हैं।

चंद्रिका राय परसा विधानसभा से जदयू उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं। इसी के चलते ऐश्वर्या ने शुक्रवार को रोड शो कर अपने ऊपर हुए अन्याय को लेकर लोगों से वोट देने की अपील की। वहीं इससे पहले 21 अक्टूबर को ऐश्वर्या ने अपने पिता चंद्रिका राय के चुनाव प्रचार के लिए नीतीश कुमार के साथ मंच साझा किया था।
 

वहीं नीतीश कुमार के साथ मंच साझा करते हुए ऐश्वर्या ने कहा था कि मैं यहां इसलिए आई हूं कि आप हमारे पिताजी चंद्रिका राय को जिताएं। साथ ही नीतीश कुमार कुमार को फिर से मुख्यमंत्री बनाएं। उन्होंने आगे कहा था कि मैं कुछ दिनों में ही आपके बीच आऊंगी। आपसे उम्मीद है कि तीर छाप पर बटन दबाएंगे, क्योंकि यह परसा के मान-सम्मान की बात है।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!