बिहार में 26 से 31 दिसंबर तक बंद रहेंगे सभी सरकारी स्कूल तो शराब कांड के मुख्य आरोपी समेत 5 लोग गिरफ्तार, पढ़ें बिहार की Top 10 News

Edited By Khushi, Updated: 24 Dec, 2022 06:50 PM

all government schools will remain closed in bihar from 26 to 31 december

बिहार में कड़ाके की ठंड लगातार बढ़ती जा रही है। बढ़ती ठंड और घने कोहरे को देखते हुए सभी सरकारी स्कूल 26-31 दिसंबर तक बंद रहेंगे। बिहार शिक्षा विभाग ने शुक्रवार को यह आदेश जारी किया है।

पटनाः बिहार में कड़ाके की ठंड लगातार बढ़ती जा रही है। बढ़ती ठंड और घने कोहरे को देखते हुए सभी सरकारी स्कूल 26-31 दिसंबर तक बंद रहेंगे। बिहार शिक्षा विभाग ने शुक्रवार को यह आदेश जारी किया है। वहीं मौसम का मिजाज देखते हुए यह तारीख और आगे बढ़ाई जा सकती है। वहीं, दूसरी ओर बिहार में कड़ाके की ठंड लगातार बढ़ती जा रही है। बढ़ती ठंड और घने कोहरे को देखते हुए सभी सरकारी स्कूल 26-31 दिसंबर तक बंद रहेंगे। बिहार शिक्षा विभाग ने शुक्रवार को यह आदेश जारी किया है। वहीं मौसम का मिजाज देखते हुए यह तारीख और आगे बढ़ाई जा सकती है। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर....

बिहार में 26 से 31 दिसंबर तक बंद रहेंगे सभी सरकारी स्कूल, बढ़ती ठंड को देखते हुए लिया गया फैसला
बिहार में कड़ाके की ठंड लगातार बढ़ती जा रही है। बढ़ती ठंड और घने कोहरे को देखते हुए सभी सरकारी स्कूल 26-31 दिसंबर तक बंद रहेंगे। बिहार शिक्षा विभाग ने शुक्रवार को यह आदेश जारी किया है। वहीं मौसम का मिजाज देखते हुए यह तारीख और आगे बढ़ाई जा सकती है।

जहरीली शराब कांड के मुख्य आरोपी समेत 5 लोग गिरफ्तार, होम्योपैथी दवा और चीनी से बनाते थे नकली शराब
बिहार पुलिस ने शुक्रवार को एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए सारण जहरीली शराब कांड के सिलसिले में मुख्य आरोपी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पटना एयरपोर्ट पहुंचा आरा के शहीद जवान प्रमोद सिंह का पार्थिव शरीर, नम आंखों से दी गई श्रद्धांजलि
सिक्किम के जेमा में दर्दनाक सड़क हादसे में भारतीय सेना के 16 जवान शहीद हो गए थे, जिसमें दो बिहार के थे एक जवान बिहार के खगड़िया जिले के रहने वाले थे जो भारतीय सेना में जूनियर कमिशन ऑफिसर के पद पर कार्यरत चंदन कुमार मिश्रा जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। वहीं एक आरा का जवान भी शहीद हुए है। शहीद जवान का नाम प्रमोद सिंह है जो उदवंतनगर के वामपाली गांव के रहनेवाले थे।

...जहरीली शराब पीने से हुई मौतें मानवाधिकार से संबंधित मामला नहींः संजय झा
जदयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यकर्ता दरबार के बाद मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत करते हुए जल संसाधन विभाग के मंत्री संजय झा ने कहा कि शराबबंदी के बाद भी जहरीली शराब पीने से मौत का मामला मानवाधिकार से संबंधित नहीं है।

बिहार में IPS अधिकारियों का प्रमोशन, पटना SSP मानवजीत सिंह ढिल्लों समेत 7 अधिकारी बने
बिहार में 7 IPS अधिकारियों का डीआईजी रैंक में प्रमोशन हुआ है। इसके अलावा IG स्तर के 4 आईपीएस अधिकारियों को ADG बनाया गया है तो वहीं 9 डीआईजी को IG रैंक में प्रमोशन मिला है। इन सभी का प्रमोशन 1 जनवरी 2023 से लागू होगा। इसको लेकर गृह विभाग की तरफ से शुक्रवार देर शाम अधिसूचना जारी कर दी गई है।

ईसाई समुदाय के लोगों ने मुख्यमंत्री नीतीश से की मुलाकात, क्रिसमस के अवसर पर दी अग्रिम बधाई
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से 1 अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास में पटना विमेंस कॉलेज की प्राचार्य सिस्टर रश्मि, इंडियन पॅटेकोस्टल चर्च ऑफ गॉड के सचिव डॉ. एबीवाई पी. मैथ्यू, अल्पसंख्यक ईसाई कल्याण संघ के अध्यक्ष एम्ब्रोस पैट्रिक एवं इंटरनेशनल ह्यूमन राईट काउंसिल, अल्पसंख्यक विभाग, बिहार के महासचिव एसके लॉरेंस समेत ईसाई समुदाय के लोगों ने मुलाकात की।

BSSC तृतीय स्नातक परीक्षा का पेपर लीकः EOU ने शुरू की जांच, शिक्षा मंत्री बोले- दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई
बिहार में प्रतियोगिता परीक्षाओं में पेपर लीक होने का मामला नया नहीं हैं, बल्कि अधिकांश परीक्षाओं में पेपर लीक हो ही जाता है। ताज़ा मामला  बिहार कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा का पेपर लीक होने का है। दरअसल, बिहार कर्मचारी चयन आयोग की तृतीय स्नातक स्तरीय प्रारंभिक परीक्षा हुई, जिसे 2 पालियों में लिया गया, लेकिन प्रथम पाली की परीक्षा शुरू होने के लगभग एक घंटा बाद ही परीक्षा का पेपर लीक हो गया। वहीं इस मामले में आर्थिक अपराध इकाई ने जांच शुरू कर दी है।

मोतिहारी चिमनी ब्लास्टः मृतकों के परिजनों को मिलेगा 4-4 लाख रुपए मुआवजा, CM नीतीश ने की घोषणा
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्वी चम्पारण जिले के रामगढ़वा थाना इलाके में ईंट-भट्ठे की चिमनी फटने की दुर्घटना में मरने वालों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

तेज रफ्तार का कहरः ट्रक से कुचलकर ग्रामीण चिकित्सक समेत 2 लोगों की मौत, महिला घायल
बिहार में समस्तीपुर जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां अनियंत्रित ट्रक ने तीन लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में एक ग्रामीण चिकित्सक समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं इस घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

2024 लोकसभा चुनाव के लिए RJD ने कसी कमर, तेजस्वी यादव की अगुआई में MLA व MLC की हुई बैठक
लोकसभा चुनाव 2024 के लिए राजद ने अभी से ही कमर कस लिया है। शुक्रवार को डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की अगुआई में राजद विधायकों और विधान पार्षदों की बैठक 10 सर्कुलर रोड राबड़ी आवास में हुई। इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह सहित राजद के तमाम एमएलए और एमएलसी मौजूद रहें।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!