BJP नेता का आरोप- भाकपा-माले के साथ मिलकर बिहार में जंगलराज लाना चाहता है RJD

Edited By Nitika, Updated: 27 Oct, 2020 02:55 PM

bjp leader allegation on rjd

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अनुराग ठाकुर ने आज आरोप लगाया कि मुख्य विपक्षी राजद बिहार में भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी-लेनिनवादी (भाकपा-माले) के साथ मिलकर फिर से जंगलराज लाना चाहता है।

 

पटनाः केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अनुराग ठाकुर ने आज आरोप लगाया कि मुख्य विपक्षी राजद बिहार में भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी-लेनिनवादी (भाकपा-माले) के साथ मिलकर फिर से जंगलराज लाना चाहता है।

अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि एनडीए एक तरफ जहां पूरी तरह से एकजुट है, वहीं दूसरी ओर बदहवास पाटिर्यों ने मिलकर महागठबंधन कर लिया है। राजद फिर से वर्ग विभेद कराना चाहता है। उन्होंने कहा कि भाकपा-माले के साथ मिलकर राजद फिर से प्रदेश में जंगलराज लाने की फिराक में है।

वहीं भाजपा नेता ने सवालिया लहजे में कहा कि प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव टुकड़े-टुकड़े गैंग से मिल कर क्या साबित करना चाहते हैं। यादव ने जब अपने पिता एवं पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और मां राबड़ी देवी की तस्वीर पार्टी के पोस्टर से हटा दी है तथा उन्हें भूल गए हैं तो फिर राज्य के लोगों का वह क्या ख्याल रखेंगे।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!