पटना हिंसा मामले पर बोले सुशील मोदी- CM बेबस और लाचार हैं, बिहार के लॉ एंड ऑर्डर को नहीं कर पा रहे कंट्रोल

Edited By Swati Sharma, Updated: 21 Feb, 2023 05:01 PM

cm is helpless and unable to control law and order of bihar

सुशील मोदी ने कहा कि राजधानी से थोड़ी सी दूरी पर पार्किंग को लेकर घटना घटती है, पूरे दुनिया के लोग बिहार पर हसेंगे की पार्किंग के विवाद को लेकर 3 लोगों की हत्या हो सकती है और पुलिस नियंत्रित नहीं कर पा रही है। जब से महागठबंधन की सरकार बनी हैं...

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने पटना सिटी हिंसा मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा तीसरे दिन भी हिंसा की घटनाएं हो रही हैं और जिस समय यह घटना हो रही थी उस समय बिहार के डीजीपी क्राइम मीटिंग कर रहे थे पटना में। पहली बार जब गोलीबारी हुई घायल अस्पताल पहुंच गए तब पुलिस मौके पर पहुंची। अपराधी प्रवृत्ति के लोगों का मन इतना बढ़ गया है कि इनके मन से पुलिस का डर खत्म हो गया है। साथ ही कहा कि सीएम बेबस और लाचार हैं, बिहार के लॉ एंड ऑर्डर को कंट्रोल नहीं कर पा रहे। 

"बिहार के लॉ एंड ऑर्डर को कंट्रोल नहीं कर पा रहे सीएम"
सुशील मोदी ने कहा कि राजधानी से थोड़ी सी दूरी पर पार्किंग को लेकर घटना घटती है, पूरे दुनिया के लोग बिहार पर हसेंगे की पार्किंग के विवाद को लेकर 3 लोगों की हत्या हो सकती है और पुलिस नियंत्रित नहीं कर पा रही है। जब से महागठबंधन की सरकार बनी हैं राष्ट्रीय जनता दल से अधिकांश अपराधी जुड़े हुए हैं। पुलिस भी कार्रवाई नहीं कर पाती हैं। पुलिस सोचती है कि कार्रवाई करेंगे तो तबादला हो जाएगा। मुख्यमंत्री बेबस और लाचार हैं। बिहार के लॉ एंड ऑर्डर को कंट्रोल नहीं कर पा रहे।  उद्योग मंत्री के बयान पर सुशील मोदी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बकवास और फालतू बातों का जवाब मेरे पास नहीं है। वहीं राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए सुशील मोदी ने कहा कल ललन सिंह ने जो बयान दिया, उन्होंने कहा हमने कभी तेजस्वी को मुख्यमंत्री का उम्मीदवार घोषित नहीं किया। 

मोदी ने कहा कि आखिर ललन सिंह कौन होते हैं बयान देने वाले, ये बयान तो नीतीश कुमार ने दिया था। दिसंबर में जब विंटर सेशन शुरू हो रहा था उससे पहले विधानमंडल दल की बैठक हुई उस बैठक में नीतीश कुमार ने ऐलान किया कि तेजस्वी मेरे उत्तराधिकारी होंगे, 2025 के चुनाव का नेतृत्व तेजस्वी यादव करेंगे और कल ललन सिंह कह रहे हैं कि यह बात सही नहीं है। अगर हिम्मत है नीतीश कुमार की तो वह ऐलान करें कि मैंने गलत बयान किया था, अपने बयान को वापस लेता हूं। पहले नीतीश कुमार ऐलान करते हैं कि मेरे उत्तराधिकारी होंगे और पार्टी में सूखी भगदड़ शुरू हो गई तो डर के मारे ललन सिंह बयान दे रहे हैं कि ऐसी कोई बात नहीं थी।  

ललन सिंह के बयान का कोई महत्व नहींः मोदी
सुशील मोदी ने कहा कि जनता दल यूनाइटेड के अंदर ललन सिंह राष्ट्रीय अध्यक्ष हो सकते हैं, लेकिन जनता दल यूनाइटेड का मतलब नीतीश कुमार है। नीतीश कुमार एक बार फिर अपनी बात से पलट गए।  सुशील मोदी ने कहा ललन सिंह के बयान का कोई महत्व नहीं है, 2024 में ही इनका सफाया हो जाएगा। राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को भी इस बात का खुलासा करना चाहिए क्योंकि उन्होंने भी एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में कहा था मार्च 2023 के शुरुआत में तेजस्वी मुख्यमंत्री बनेंगे और नीतीश कुमार त्यागपत्र देकर केंद्र की राजनीति करेंगे।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!