सम्राट अशोक की जयंती: CM नीतीश ने प्रतिमा पर किया माल्यार्पण, बोले- विपक्ष की एकता ही मेरी इच्छा

Edited By Swati Sharma, Updated: 29 Mar, 2023 12:57 PM

emperor ashoka s birth anniversary cm nitish garlanded the statue

इस दौरान सीएम नीतीश ने कहा पिछले साल हमने घोषणा किया था कि इस साल से उनकी जयंती को मनाएंगे सरकारी तौर पर तो इस बार से उस काम को कर दिया गया है, हम लोग तो इनका सम्मान करते है, उनके नाम पर सम्राट अशोक कन्वेंशन हॉल बनवाया गया। वहीं राहुल गांधी की...

पटनाः बिहार की राजधानी पटना के सम्राट अशोक कन्वेंशन हॉल स्थित महान शासक सम्राट अशोक की जयंती के अवसर पर राष्ट्रीय समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राज्यपाल विश्वनाथ आर्लेकर समेत सरकार के कई मंत्री शामिल हुए। सीएम नीतीश, राज्यपाल विश्वनाथ आर्लेकर समेत तमाम मंत्रियों ने सम्राट अशोक की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

PunjabKesari

हम किसी की जांच में इंटरफेरेंस नहीं करतेः नीतीश कुमार
इस दौरान सीएम नीतीश ने कहा पिछले साल हमने घोषणा किया था कि इस साल से उनकी जयंती को मनाएंगे सरकारी तौर पर तो इस बार से उस काम को कर दिया गया है, हम लोग तो इनका सम्मान करते है, उनके नाम पर सम्राट अशोक कन्वेंशन हॉल बनवाया गया। वहीं राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने पर सीएम नीतीश ने कहा हम जब से राजनीति में हैं हमने कभी कोर्ट के बारे में कभी कमेंट नहीं किया है। अगर किसी पर मुकदमा होता है तो उस पर भी हम कमेंट नहीं करते। मेरी आदत है कि इन चीजों पर हम कमेंट नहीं करते हैं। हम 17 साल से सरकार चला रहे हैं तब से किसी की जांच होती है तो उसमें हम इंटरफेरेंस नहीं करते हैं।

PunjabKesari

विपक्ष की एकता ही मेरी इच्छा: सीएम
सीएम ने कहा कि विपक्ष के अधिक से अधिक लोगों की एकता मेरी इच्छा है और हम इंतजार कर रहे हैं, ज्यादा से ज्यादा लोग एकजुट हो जाएंगे तो थोड़ा मजबूती के साथ 2024 का लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। इसलिए हम अभी चुपचाप बैठे हुए हैं। दिल्ली में हम दो राउंड गए सभी लोगों से बातचीत हुई। हम इंतजार कर रहे हैं। कांग्रेस के सब लोगों को कह दिए हैं आप तय कर लीजिए। अगर अन्य लोगों के साथ मिलकर करना है तो हम लोग इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अनेक क्षेत्रीय पार्टियां हैं, उनमें से बहुत लोगों की अपनी राय हैं। हम इंतजार कर रहे हैं, अगर उनकी भी इच्छा हो जाए और ज्यादा से ज्यादा लोग मिल जाए तो और अच्छा होगा।

PunjabKesari

"तेजस्वी के पिता बनने पर हमने उनको बधाई दे दी"
वही तेजस्वी यादव के पिता बनने पर नीतीश कुमार ने कहा हमने उनको बधाई दे दिया है जैसे ही उनका बच्चा हुआ हमने बधाई दी बहुत खुशी की बात है। वही उपेंद्र कुशवाहा और सम्राट चौधरी पर निशाना साधते हुए सीएम नीतीश ने कहा शुरू में वह हमारे साथ थे तो उनको बनाया और वह भाग गए। फिर इसके बाद राज्यसभा में लाकर बना दिए। उसके बाद फिर भाग गए और फिर इस बार आए बोले अब कही नही जायेंगे, लेकिन फिर भाग गए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!