2 लाख का लोन चुकाने के डर से पति ने पत्नी का गला दबाकर की हत्या, 8 साल पहले हुई थी लव मैरिज

Edited By Swati Sharma, Updated: 26 Nov, 2022 02:56 PM

fearing to repay the loan of 2 lakhs the husband strangled his wife to death

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के जलई ओपी क्षेत्र अंतर्गत पटबिंधा गांव का है। मृतका की पहचान जलई ओपी क्षेत्र के पटबिंधा गांव की 25 वर्षीय लक्ष्मी के रूप में हुई है। लड़की के परिजनों का आरोप है कि युवक ने उनकी बेटी के नाम पर बैंक से 2 लाख का लोन लिया...

सहरसाः बिहार के सहरसा जिले से हत्या का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक पति ने बैंक का लोन चुकाने के डर से अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

2 लाख का लोन चुकाने के डर से दिया घटना को अंजाम
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के जलई ओपी क्षेत्र अंतर्गत पटबिंधा गांव का है। मृतका की पहचान जलई ओपी क्षेत्र के पटबिंधा गांव की 25 वर्षीय लक्ष्मी के रूप में हुई है। लड़की के परिजनों का आरोप है कि युवक ने उनकी बेटी के नाम पर बैंक से 2 लाख का लोन लिया था। उसे इस लोन को चुकाना ना पड़े इसलिए उसने गुरुवार देर शाम को अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी 2011 में हुई थी। लक्ष्मी के पति का नाम 30 वर्षीय मुलायम है। दोनों एक ही गांव के रहने वाले है और दोनों ने 8 साल पहले प्रेम विवाह किया था। दोनों के 3 बच्चे भी हैं।

PunjabKesari

दोनों की हुई थी लव मैरिज
वहीं मृतक के चाचा ने कहा कि लक्ष्मी और मुलायम ने लव मैरिज की थी। इस शादी से इनके परिजन नाखुश थे। साथ ही कहा कि लक्ष्मी ने अपनी मां से लोन दिलाने को कहा था। उसकी मां ने उसे बैंक से 2 लाख का लोन दिला दिया। लोन का पैसा चुकाने को लेकर दोनों के बीच विवाद होता रहता था। इसके बाद मुलायम ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी, जिससे की उसे लोन न चुकाना पड़े। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके पर ही फरार हो गया।

एक आरोपी गिरफ्तार
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। महिला का शव फंदे से लटका मिला। पुलिस ने शव का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में जलई ओपी अध्यक्ष चंद्रजीत प्रभाकर का कहना है कि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाश कर रही हैं।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!