बिहार में एसिड अटैक की लगातार तीसरी घटना, अब आरा में एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने युवती पर फेंका तेजाब

Edited By Ramanjot, Updated: 29 May, 2022 06:09 PM

in one sided love in ara the mad lover threw acid on the young lady

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगहर गांव की है। बताया जा रहा है कि इसी गांव के रहने वाले मनोज राम के घर उसके भाई का तिलक समारोह चल रहा था। समारोह खत्म होने के बाद घर से सभी लोग छत पर सोने चले गए। इसी बीच रात करीब 1:30...

आरा (राकेश कुमार): बिहार में पटना और मुजफ्फरपुर के बाद अब भोजपुर जिले से एसिड अटैक की घटना सामने आई है, जहां मनचले आशिक ने लड़की के घर में घुसकर उसपर तेजाब फेंक दिया है। इस घटना में युवती पूरी तरह से जल गई, जिसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगहर गांव की है। बताया जा रहा है कि इसी गांव के रहने वाले मनोज राम के घर उसके भाई का तिलक समारोह चल रहा था। समारोह खत्म होने के बाद घर से सभी लोग छत पर सोने चले गए। इसी बीच रात करीब 1:30 बजे आरोपी अमरजीत कुमार उनके घर में घुस गया और मनोज राम की 17 वर्षीय बेटी जुली कुमारी के ऊपर तेजाब से भरी बोतल फेंक दी। इस घटना में जुली पूरी तरह जल गई और उसके 8 वर्षीय भाई पर भी हल्की छींटे पड़ी है।

शादी से मना करने पर फेंका तेजाब
बताया जा रहा है कि आरोपी ने एकतरफा प्यार में इस घटना को अंजाम दिया है। वह युवती से शादी करना चाहता था लेकिन उसने मना कर दिया था। इसी के चलते मनचले आशिक ने युवती पर तेजाफ से हमला कर दिया। फिलहाल लड़की की हालत नाजुक बनी हुई है और सदर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। उधर घटना की सूचना मिलते ही भोजपुर के सहायक पुलिस अधिक्षक हिमांशु सदर अस्पताल पहुंचे। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। एएसपी ने बताया कि पीड़िता को जो मुआवजा बनता है, उसे दिया जाएगा।

पटना और मुजफ्फरपुर में भी हुई एसिड अटैक की घटना
बता दें कि इससे पहले शनिवार को राजधानी पटना में जमीनी विवाद में महिला पर तेजाब से हमला किया था। हादसे में महिला का कमर से नीचे का भाग झुलस गया था। इसके बाद परिजन इलाज के लिए महिला को अस्पताल लेकर पहुंचे। वहीं दूसरी घटना मुजफ्फरपुर में घटी, जहां रात के अंधेरे में बदमाशों ने एक लड़की के शरीर पर तेजाब फेंका और फिर फरार हो गए। पीड़िता घटना के समय अपने कमरे में अकेली सो रही थी। घटना में गंभीर रूप जख्मी हुई लड़की को परिजनों ने एसकेएमसीएच में भर्ती कराया।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!