बिहार सरकार के उद्योग मंत्री समीर महासेठ के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा

Edited By Swati Sharma, Updated: 17 Nov, 2022 12:44 PM

income tax raids on several places of industries minister of sameer mahaseth

जानकारी के मुताबिक, इनकम टैक्स की टीम ने पहले उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ के सोनभवन स्थित उनके ऑफिस में छापेमारी की। इसके बाद डाकबंगला चौराहे पर स्थित हीरा पन्ना दुकान के पास साकार कंस्ट्रक्शन कंपनी ऑफिस में छापा मारा। इस छापेमारी में इनकम टैक्स...

पटनाः बिहार सरकार के उद्योग मंत्री समीर महासेठ के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स की टीम का छापा पड़ा हैं। उनके पटना के पाटलिपुत्र स्थित गोसाई टोला आवास सहित 12 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी की गई। वहीं समीर महासेठ मधुबनी के रहने वाले है और राजद से विधायक है। बताया जा रहा कि यह मामला टैक्स चोरी से संबंधित हैं।

जानकारी के मुताबिक, इनकम टैक्स की टीम ने पहले उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ के सोनभवन स्थित उनके ऑफिस में छापेमारी की। इसके बाद डाकबंगला चौराहे पर स्थित हीरा पन्ना दुकान के पास साकार कंस्ट्रक्शन कंपनी ऑफिस में छापा मारा। इस छापेमारी में इनकम टैक्स की टीम को कई डाक्यूमेंट्स बरामद हुए हैं। इसके साथ टीम आगे की जांच कर रही है।

बता दें कि इनकम टैक्स की टीम कंस्ट्रक्शन कंपनी के 12 से अधिक ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। आईटी के 20-25 अधिकारी छापेमारी के लिए पहुंचे हैं। यह रेड सुबह 7 बजे से चली हुई है। बताया जा रहा कि यह मामला टैक्स चोरी से संबंधित हैं। उद्योग मंत्री समीर का पुराना व्यवसायिक इतिहास रहा है। इसलिए वित्तीय लेनदेन से जुड़े मामलों में उन पर छापेमारी किए जाने की शंका जताई जा रही है।

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!