5 दिसंबर को हो सकता है Lalu Yadav का किडनी ट्रांसप्लांट, बेटी रोहिणी कर रही है महादान

Edited By Swati Sharma, Updated: 30 Nov, 2022 12:28 PM

lalu yadav s kidney transplant may happen on december 5

सूत्रों के मुताबिक, लालू प्रसाद यादव के किडनी ट्रांसप्लांट का ऑपरेशन पांच दिसंबर को हो सकता है और वह 3 दिसंबर को अस्पताल में भर्ती हो जाएंगे। इसको लेकर तैयारियां चल रही है। हालांकि लालू प्रसाद यादव के परिवार की तरफ से इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं...

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव किडनी प्रत्यारोपण कराने के लिए सिंगापुर गए हुए हैं। वहीं उनके ऑपरेशन की तिथि तय हो गई है। लालू की किडनी का ट्रांसप्लांट 5 दिसंबर को किया जा सकता है। वह इसी हफ्ते हॉस्पिटल में भर्ती हो जाएंगे।

सूत्रों के मुताबिक, लालू प्रसाद यादव के किडनी ट्रांसप्लांट का ऑपरेशन पांच दिसंबर को हो सकता है और वह 3 दिसंबर को अस्पताल में भर्ती हो जाएंगे। इसको लेकर तैयारियां चल रही है। हालांकि लालू यादव के परिवार की तरफ से इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। अपने पिता के ऑपरेशन के दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी जाएंगे। लालू यादव के साथ पत्नी राबड़ी देवी एवं बेटी मीसा भारती सिंगापुर में हैं।

बता दें कि लालू प्रसाद यादव किडनी से जुड़ी समस्या के साथ कई अन्य बीमारियां से पीड़ित हैं। वहीं अब उनका सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट होगा। लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने पिता को अपनी किडनी देने का फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि पहले लालू प्रसाद यादव बेटी से किडनी लेने के पक्ष में नहीं थे, लेकिन रोहिणी के समझाने पर वह तैयार हो गए थे। वहीं लालू का पहले दिल्ली एम्स में उनका इलाज चला था। वहां के डॉक्टरों ने उन्हें सिंगापुर में इलाज करवाने की सलाह दी थी।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!