Bihar Politics: 2024 के लोकसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर चिराग पासवान ने दिया बड़ा बयान

Edited By Swati Sharma, Updated: 08 Jun, 2023 06:01 PM

lok sabha election 2024 chirag cleared the stand

Bihar Politics: लोकसभा चुनाव की रणनीतियों को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। चिराग ने कहा कि जब चुनाव नजदीक आएंगे तब...

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): लोकसभा चुनाव की रणनीतियों को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। चिराग ने कहा कि जब चुनाव नजदीक आएंगे तब यह तय किया जाएगा कि लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) किस गठबंधन का हिस्सा बनेगी।  

"बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट मुद्दों को लेकर चुनाव में जाएंगी पार्टी"
चिराग पासवान ने कहा लोक जनशक्ति पार्टी बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट मुद्दों को लेकर चुनाव में जाएगी। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का घोषणा पत्र बिहार के जनता के सुझाव पर ही बनेगा। चुनाव को लेकर सात सदस्य टीम रहेगी, जो हर बिंदु पर काम करेंगी। उन्होंने कहा कि हम पार्टी की नीतियों को अपने कार्यकर्ताओं के माध्यम से घर-घर तक पहुंचाएंगे। इसके साथ ही चिराग ने कहा ने 28 नवम्बर को पार्टी  स्थापना दिवस मनाया जाएगा। इस अवसर पर बिहार के लोग गांधी मैदान में आएंगे, एक बड़ी सभा होगी।

23 जून को होगी विपक्ष दलों की बैठक
वहीं 23 जून को पटना विपक्षी एकता की बैठक होने वाली है, जिसपर चिराग पासवान ने चुटकी लेते हुए कहा कि बिहार में सीएम एक पुल को मजबूत नहीं कर सकते है तो वह विपक्षी एकता को कैसे मजबूत कर पाएंगे। बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा आयोजित विपक्षी दलों की बहुप्रचारित बैठक 23 जून को पटना में होगी, जिसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आम आदमी पार्टी (आप) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और कई वाम दलों के नेताओं ने शामिल होने पर सहमति जताई है। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बुधवार को यह जानकारी दी। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!