पटना के दानापुर रेलवे स्टेशन पर उपद्रवियों ने जमकर मचाया उत्पात, दर्जनों वाहनों में की तोड़फोड़

Edited By Nitika, Updated: 17 Jun, 2022 02:00 PM

miscreants created ruckus at patna danapur railway station

हाल ही में घोषित #AgnipathRecruitmentScheme के खिलाफ चल रहे आंदोलन आज तीसरे दिन भी जारी है। बिहार के कई जिलों में उपद्रवियों ने ट्रेन में आग लगा दी। वहीं राजधानी पटना के दानापुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों को जला दिया गया।

 

पटनाः हाल ही में घोषित #AgnipathRecruitmentScheme के खिलाफ चल रहे आंदोलन आज तीसरे दिन भी जारी है। बिहार के कई जिलों में उपद्रवियों ने ट्रेन में आग लगा दी। वहीं राजधानी पटना के दानापुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों को जला दिया गया। साथ ही साइकिल, बेंच, बाइक और रेलवे पटरियों पर स्टालों को फेंक दिया गया।
PunjabKesari
दानापुर रेलवे स्टेशन पर अग्निपथ योजना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन पर पटना के जिलाधाकारी डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि अभी स्थिति को पूरी तरह से नियंत्रित कर लिया गया है। करीब डेढ़ हजार की संख्या में भीड़ दानापुर रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी। सभी को यहां से हटा दिया है।
PunjabKesari
पटना के डीएम ने कहा कि हम कड़ी कार्रवाई करेंगे। मामले पर टिप्पणी नहीं करेंगे क्योंकि यह संवेदनशील है लेकिन सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने के लिए इस तरह से आंदोलन करना सही नहीं है। उन्होंने बताया कि करीब 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि दानापुर रेलवे स्टेशन पर जमकर उत्पात मचाया गया। दर्जनों गाड़ियों को आग के हवाले किया गया। दर्जनों वाहनों में की तोड़फोड़ भी की गई।
PunjabKesari
वहीं भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज कर खदेड़ा। पुलिस ने अपनी जान बचाने के लिए कई राउंड हवाई फायरिंग भी की। अभ्यर्थियों ने तांडव मचा कर कहीं यात्रियों को भी पीटा। दर्जन भर पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!