रक्षाबंधन के मौके पर चिराग ने बहन से बंधवाई राखी, ऐसे बयां किया भाइयों से अलग होने का दर्द

Edited By Ramanjot, Updated: 22 Aug, 2021 05:59 PM

on the occasion of rakshabandhan chirag tied rakhi to her sister

दरअसल, चिराग पासवान ने राखी की शुभकामनाएं देते हुए अपने पिता रामविलास पासवाम की तस्वीर के साथ फोटो शेयर की है। इसके अलावा उन्होंने अपने सभी भाइयों के साथ एक पुरानी तस्वीर भी साझा की है। इस तस्वीर में उनके चचेरे भाई प्रिंस राज, कृष्ण राज और मुस्कान...

पटनाः बहन-भाई के प्यार का प्रतीक "रक्षाबंधन" पूरे देश में बड़ी धूम-धाम के साथ मनाया जा रहा है। भाई-बहन के इस पवित्र त्यौहार पर लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी अपनी बहन से राखी बंधवाई। उन्होंने अपनी बहन के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं।
PunjabKesari
दरअसल, चिराग पासवान ने राखी की शुभकामनाएं देते हुए अपने पिता रामविलास पासवाम की तस्वीर के साथ फोटो शेयर की है। इसके अलावा उन्होंने अपने सभी भाइयों के साथ एक पुरानी तस्वीर भी साझा की है। इस तस्वीर में उनके चचेरे भाई प्रिंस राज, कृष्ण राज और मुस्कान बहन से राखी बंधवाते नजर आ रहे हैं।
PunjabKesari
चिराग ने ट्वीट कर लिखा कि राखी का त्योहार भाई बहनों में आपसी विश्वास का प्रतीक है। एक साल में राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं ने मेरे हंसते-खेलते परिवार में कितना कुछ बदल दिया पिछले वर्ष की यह तस्वीरें बयां करती है। मेरी शुभकामनाएं है की हर भाई बहन सदा एक दूसरे के साथ उम्र भर इस प्यार और विश्वास के रिश्ते को निभाए।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!