"लालू -नीतीश-मोदी का चेहरा नहीं बल्कि अपने बच्चों को देखकर करें वोट," PK ने लोगों को Vote पॉवर से कराया अवगत

Edited By Khushi, Updated: 12 Jul, 2024 04:44 PM

prashant kishor made people aware of vote power

आज प्रशांत किशोर सहरसा के सोनबरसा ब्लॉक में पहुंचे , जहां लोगों के साथ  जन संवाद किया। वहां उन्होंने लोगों को वोट की अहमियत से अवगत कराया। इस दौरान उन्होंने लोगों को कहा कि दिग्गज नेताओं के चेहरे देखकर नहीं बल्कि अपने बच्चों का चेहरा देख वोट करने की...

 पटना-आज प्रशांत किशोर सहरसा के सोनबरसा ब्लॉक में पहुंचे , जहां लोगों के साथ  जन संवाद किया। वहां उन्होंने लोगों को वोट की अहमियत से अवगत कराया। इस दौरान उन्होंने लोगों को कहा कि दिग्गज नेताओं के चेहरे देखकर नहीं बल्कि अपने बच्चों का चेहरा देख वोट करने की अपील की।साथ ही  प्रशांत किशोर ने अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए लालू परिवार का चार्टर्ड प्लेन से मुंबई के लिए रवाना होने पर भी कटाक्ष किया।

"वोट देते समय सिर्फ और सिर्फ अपने बच्चों का चेहरा रखें याद"
  जनसुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा कि लोग कहते हैं कि हम इतने गरीब हैं कि अपने बच्चों की चिंता कैसे करें? लेकिन कल वोट देने जाइएगा तो अपने इसी बच्चे का चेहरा याद नहीं रहेगा, नेताजी का चेहरा याद रहेगा।संवाद के दौरान लोगों से प्रशांत किशोर ने कहा कि आपको एक मंत्र बता रहे हैं, वोट जिसे देना है दीजिए, लेकिन  एक बार मेरी सलाह जरूर मानिए। वोट देते समय सिर्फ और सिर्फ अपने बच्चों का चेहरा याद रखिए। अपने बच्चों के लिए वोट दीजिए। पीके ने कहा कि आपने वोट दिया जाति के नाम पर, आपने वोट दिया विचारधारा के नाम पर, आपने वोट दिया हिंदू-मुसलमान बनकर, आपने वोट दिया लालू का, नीतीश का और मोदी का चेहरा देखकर, फिर भी आपका जीवन नहीं सुधरा. एक बार मेरी बात मानिए.आपने लालू जी का चेहरा देखकर वोट दिया, तो भैंस चराने वाले लालू जी बिहार के राजा हो गए। आपके वोट में इतनी ताकत है, जिसे चाहे उसे राजा बना दें। एक बार लालू, नीतीश, मोदी, प्रशांत किशोर का चेहरा भूलिए।

"नेताजी का बेटा हेलिकॉप्टर पर घूमेगा......"
चार्टर्ड प्लेन से मुंबई रवाना होने पर प्रशांत किशोर ने कटाक्ष करते हुए कहा कि नेताजी का बेटा हेलिकॉप्टर पर घूमेगा, और आपके लड़के के पैर में चप्पल भी नसीब नहीं हो रहा है। ये आपके गलत वोट की निशानी है।प्रशांत किशोर ने  आगे कहा कि रास्ते में गांव के अगर 100 बच्चे दिखे, तो आधे से ज्यादा बच्चों के शरीर पर शुद्ध कपड़ा नहीं है। आपके जितने छोटे बच्चे यहां घूम रहे हैं, देख लीजिए ज्यादातर बच्चों के पैर में हवाई चप्पल भी नहीं है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!