बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर RJD प्रवक्ता ने NDA सरकार को घेरा, कहा- अब और कितनी जान...

Edited By Swati Sharma, Updated: 07 Jul, 2024 02:25 PM

rjd spokesperson surrounded the government over the increasing crime

बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता शक्ति यादव ने एनडीए सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) यह बताएं कि अब और कितनी जान लेकर बिहार में अपराध को कम करेंगे।

पटनाः बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता शक्ति यादव ने एनडीए सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) यह बताएं कि अब और कितनी जान लेकर बिहार में अपराध को कम करेंगे।

शक्ति यादव ने कहा कि राज्य में आए दिन अपराध हो रहे हैं। अपराधी बेखौफ होकर घटनाओं को जान दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार में भ्रष्टाचार भी चरम पर है। यही कारण है कि हर जगह पुल और पुलिया भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रहे हैं। शक्ति यादव ने बिहार में चल रही एनडीए सरकार को महाजंगलराज बताया है।

बता दें कि इससे पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीते तीन-चार दिनों की आपराधिक घटनाओं को लेकर सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि 'सावधान! आप NDA सरकार वाले बिहार में हैं।" तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट "एक्स" पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "आज 𝟕 जुलाई 𝟐𝟎𝟐𝟒 रविवार, आषाढ़ माह के शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि को विगत 𝟑-𝟒 दिनों में 𝐍𝐃𝐀 के महा मंगलराज में घटित अपराधियों द्वारा बेख़ौफ़ गोली चला मानव हत्याएं करने वाली घटनाओं का दुःखद विवरण इस प्रकार है।"
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!