रोहतास में भीषण सड़क हादसाः ट्रक और कार की टक्कर में 4 लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

Edited By Ramanjot, Updated: 04 Oct, 2021 10:01 AM

rohtas 4 people died in a horrific collision between a truck and a car

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि कार पर सवार पांच लोग रविवार की देर रात उत्तर प्रदेश के वाराणसी से सासाराम लौट रहे थे। इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर सबराबाद के समीप राष्ट्रीय उच्चपथ 02 पर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। इस दुर्घटना में कार पर...

रोहतासः बिहार में रोहतास जिले से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जहां ट्रक और कार के बीच हुई टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई तथा एक अन्य घायल हो गया। 
PunjabKesari
वाराणसी से लौटने के दौरान हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के चेनारी थाना क्षेत्र की है। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि कार पर सवार पांच लोग रविवार की देर रात उत्तर प्रदेश के वाराणसी से सासाराम लौट रहे थे। इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर सबराबाद के समीप राष्ट्रीय उच्चपथ 02 पर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। इस दुर्घटना में कार पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।
PunjabKesari
वहीं गंभीर रूप से घायल दो लोगों को इलाज के लिए वाराणसी ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में एक अन्य ने भी दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान गोपाल प्रसाद, कृष्णा कुमार, दिवाकर कुमार और अशोक कुमार के रूप में की गई है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Sunrisers Hyderabad

Punjab Kings

Match will be start at 22 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!