पीरबहोर थाना कांड को लेकर CM पर भड़के सुशील मोदी, बोले- DSP की वर्दी फाड़ना 'जनता राज' का नीतीश मॉडल

Edited By Ramanjot, Updated: 11 Sep, 2022 11:07 AM

sushil modi furious over pirbhor police station case

सुशील मोदी ने शनिवार को बयान जारी कर कहा कि थाने पर हमला कर अपराधी को छुड़ा ले जाने वाली भीड़ राष्ट्रीय जनता दल (राजद) समर्थकों की थी और अपराधियों के बचाव में थाना पहुंच कर पुलिस उपाधीक्षक(डीएसपी) की वर्दी फाड़ने वाला शख्स लालू प्रसाद यादव के 'कबाब...

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने पटना के पीरबहोर थाना कांड को लेकर नीतीश सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि थाने पर हमला कर अपराधी को छुड़ा लेना और डीएसपी की वर्दी फाड़ना 'जनता राज' का नीतीश मॉडल है।

सुशील मोदी ने शनिवार को बयान जारी कर कहा कि थाने पर हमला कर अपराधी को छुड़ा ले जाने वाली भीड़ राष्ट्रीय जनता दल (राजद) समर्थकों की थी और अपराधियों के बचाव में थाना पहुंच कर पुलिस उपाधीक्षक(डीएसपी) की वर्दी फाड़ने वाला शख्स लालू प्रसाद यादव के 'कबाब मंत्री' पूर्व एमएलसी अनवर अहमद का बेटा अशरफ अहमद था। उन्होंने कहा कि अनवर अहमद अपने दबंग बेटे को बचाने थाना पहुंचे थे और वहां उन्होंने पुलिस से गाली-गलौज की, धमकियां दीं, लेकिन राजनीतिक दबाव में उन्हेंं थाने से ही बाइज्जत जाने दिया गया। 

"पूर्व MLC को तुरंत गिरफ्तार करे सरकार" 
भाजपा सांसद ने कहा कि ऐसे मामले में पूर्व एमएलसी अनवर अहमद की तुरंत गिरफ्तारी होनी चाहिए। सरकार में यदि हिम्मत है तो तुरंत इसपर कार्रवाई करे। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने राज्यपाल कोटे से अनवर अहमद को एमएलसी बनवाया था। यही अनवर अहमद उस अवामी कोआपरेटिव बैंक के चेयरमैन थे, जिसने नोटबंदी के समय बेनामी खातों के जरिए 100 से ज्यादा लोगों के कालेधन को सफेद किया। 

"बिहार में सत्तारूढ़ दल के बाहुबलियों का राज" 
सुशील मोदी ने कहा कि जिस अनवर अहमद ने लालू प्रसाद यादव की अवैध जमीन खरीद-बिक्री के लिए फंडिंग की, उस पर हाथ डालने की हिम्मत नीतीश कुमार नहीं कर सकते। अनवर अहमद के आर्थिक अपराधों के चलते उनके परिसरों पर आयकर और सीबीआई के छापे पड़े। उनका एक बेटा जेल में है। उन्होंने कहा कि बिहार में अब जनता का नहीं, सत्तारूढ़ दल के बाहुबलियों का राज है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!