तेजस्वी का नीतीश पर हमला, कहा- विकास के नाम पर 15 साल जनता को ठगा

Edited By Umakant yadav, Updated: 26 Oct, 2020 08:37 PM

tejashwi attacked nitish in the name of development public was cheated

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) एवं प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने आरोप लगाते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के लोगों को विकास के नाम पर सिर्फ ठगा है। यादव ने सोमवार को यहां हसनपुर में अपने...

समस्तीपुर: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) एवं प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने आरोप लगाते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के लोगों को विकास के नाम पर सिर्फ ठगा है। यादव ने सोमवार को यहां हसनपुर में अपने बड़े भाई एवं राजद प्रत्याशी तेजप्रताप यादव के समर्थन मे एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शासनकाल में अपराध एवं भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिला है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कुमार ने पन्द्रह वर्षों में बिहार की जनता के लिए कोई काम नहीं किया और वह केवल सस्ती लोकप्रियता हासिल करने में लगे रहे। 

राजद नेता ने दावा किया कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनना तय है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन सरकार के बनने पर मंत्रिमंडल की पहली बैठक में 10 लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी देने के प्रस्ताव को मंजूरी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कुमार ने युवाओं एवं नौजवानों को नौकरी देने के नाम पर सिर्फ ठगा है, जिसका उदाहरण बिहार की 46 प्रतिशत बेरोजगारी दर है।

यादव ने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार में मंहगाई की मार आज गरीब एवं कमजोर वर्गों के साथ-साथ आमलोगों को भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार में 30 हजार करोड़ के 60 घोटाले हुए है, जिनमें बहुचर्चित सृजन घोटाला भी शामिल है। सभा को राजद प्रत्याशी तेजप्रताप यादव, युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष मो. कारी शोएब एवं राजद के वरिष्ठ नेता रामनारायण मंडल ने भी संबोधित किया। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!