PK के बिहार में विकास न होने के बयान पर बोले तेजस्वी- इसका कोई मतलब नहीं

Edited By Nitika, Updated: 08 May, 2022 05:31 PM

tejashwi said on pk statement of no development

तेजस्वी यादव ने कहा कि मुझे उसके ठिकाने की जानकारी नहीं है, वह कौन है? वह अब तक कभी भी किसी चीज का कारक नहीं रहा है। वहीं सीएए-एनआरसी पर राजद नेता ने कहा कि हमारा स्टैंड स्पष्ट है। हम हमेशा संसद में इसका विरोध करते रहे हैं और मुझे नहीं लगता कि इसे...

पटनाः राजद नेता तेजस्वी यादव ने प्रशांत किशोर के 30 साल में बिहार में विकास ना होने वाले बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर के इस बयान का कोई मतलब नहीं है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि मुझे उसके ठिकाने की जानकारी नहीं है, वह कौन है? वह अब तक कभी भी किसी चीज का कारक नहीं रहा है। वहीं सीएए-एनआरसी पर राजद नेता ने कहा कि हमारा स्टैंड स्पष्ट है। हम हमेशा संसद में इसका विरोध करते रहे हैं और मुझे नहीं लगता कि इसे बिहार में कभी भी जल्द ही लागू किया जाएगा।

बता दें कि हाल ही में प्रशांत किशोर ने पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए लालू परिवार पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि लालू का बिहार में 15 साल राज रहा है और नीतीश का 17 साल। लालू राज के बारे में कहा जाता है कि समाजिक न्याय का दौर था। नीतीश राज के बारे में कहा गया सुशासन है, विकास हुआ। इन दोनों के 30 साल के शासनकाल के बावजूद बिहार पिछड़ा है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!