लोगों को मंजिल पर पहुंचाने वाली ट्रेन भूली अपना राह, जाना था समस्तीपुर पर पहुंच गई विद्यापतिनगर

Edited By Nitika, Updated: 05 Aug, 2022 05:05 PM

the train that took people to the destination forgot its way

बेगूसराय जिले की ट्रेन अमरनाथ एक्सप्रेस गुरुवार की सुबह गुवाहाटी से चलकर जम्मू तवी की ओर जा रही थी। ट्रेन का सीधा ठहराव समस्तीपुर था पर गलत रूट के कारण बरौनी-समस्तीपुर रूट के बदले ट्रेन विद्यापतिनगर हाजीपुर चली गई। इसी बीच जब ट्रेन ने आउटर ऑफ सिग्नल...

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले में अमरनाथ एक्सप्रेस ट्रेन अपना रास्ता भूल गई। ट्रेन को बछवाड़ा स्टेशन से समस्तीपुर जाना था पर ट्रेन हाजीपुर रेल खंड पर चली गई। हालांकि थोड़ी दूर जाने पर ट्रेन को वापिस लाया गया। वहीं इस बड़ी लापरवाही के चलते 2 अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार, बेगूसराय जिले की ट्रेन अमरनाथ एक्सप्रेस गुरुवार की सुबह गुवाहाटी से चलकर जम्मू तवी की ओर जा रही थी। ट्रेन का सीधा ठहराव समस्तीपुर था पर गलत रूट के कारण बरौनी-समस्तीपुर रूट के बदले ट्रेन विद्यापतिनगर हाजीपुर चली गई। इसी बीच जब ट्रेन ने आउटर ऑफ सिग्नल पार किया तो रेलवे चालक को लगा कि हम रास्ता भटक गए हैं। वहीं चालक ने ट्रेन रोककर इसकी सूचना रेलवे कंट्रोल को दी। इसके बाद ट्रेन को वापिस लाया गया। वापस लौटने के बाद ट्रेन को समस्तीपुर के लिए रवाना किया गया।

बता दें कि इस घटना के संबंध में सोनपुर रेल मंडल के डीआरएम ने 2 अधिकारियों को निलंबित कर दिया है। इसके अतिरिक्त मामले की जांच का आदेश भी दिया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!