जिस महिला गवाह को CBI ने बताया मृत, वह पहुंची कोर्ट, बोली- जज साहब, मैं जिंदा हूं

Edited By Ramanjot, Updated: 03 Jun, 2022 05:02 PM

the woman whom cbi told dead came to court and told judge i am alive

दरअसल, मामला सिवान के चर्चित पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड से जुड़ा है। इस मामले में सिवान की बदामी देवी जिनके घर और जमीन पर अवैध ढंग से कब्जा करने का आरोप है, उनकी गवाही होनी थी। इसी बीच कोर्ट पहुंची बादामी देवी ने बताया की हम जीवित हैं। हमसे...

मुजफ्फरपुरः बिहार में मुजफ्फरपुर के विशेष सीबीआई कोर्ट में आज उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब सीबीआई द्वारा मृत घोषित कर दी गई महिला गवाह अदालत में खड़ी हो गई। महिला कोर्ट में आकर जज से बोली, मैं जिंदा हूं।

दरअसल, मामला सिवान के चर्चित पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड से जुड़ा है। इस मामले में सिवान की बदामी देवी जिनके घर और जमीन पर अवैध ढंग से कब्जा करने का आरोप है, उनकी गवाही होनी थी। इसी बीच कोर्ट पहुंची बादामी देवी ने बताया की हम जीवित हैं। हमसे वीरेंद्र पांडेय का झगड़ा था इसलिए हमको मृत बना दिया गया।

वहीं कोर्ट के अधिवक्ता शरद सिन्हा ने इस मामले में बताया की पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में एक महत्वपूर्ण गवाह को जिसका समन खुद सीबीआई ने लिया था और सीबीआई ने वेरिफिकेशन रिपोर्ट दाखिल कर दिया कि बदामी देवी मर गई है। इसकी जानकारी जब बदामी देवी को हुई तो वह गवाही देने कोर्ट पहुंच गई।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!