सुपौल में SSB को मिली सफलता, 600 बोतल नेपाली शराब के साथ दो कारोबारी गिरफ्तार

Edited By Ramanjot, Updated: 28 May, 2022 02:22 PM

two businessmen arrested with 600 bottles of nepali liquor in supaul

45वीं बटालियन के कार्यवाहक कमांडेंट आलोक कुमार ने शुक्रवार को बताया कि सूचना मिली थी कि स्तम्भ संख्या 214/9 के समीप कोशी नदी के रास्ते अवैध रूप से नेपाली शराब की तस्करी होने वाली है। इस सूचना के आधार पर बल के जवानों ने गुरूवार की देर रात स्तम्भ...

सुपौलः बिहार के सुपौल जिले से सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवानों ने 600 बोतल नेपाली शराब के साथ दो कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया।

45वीं बटालियन के कार्यवाहक कमांडेंट आलोक कुमार ने शुक्रवार को बताया कि सूचना मिली थी कि स्तम्भ संख्या 214/9 के समीप कोशी नदी के रास्ते अवैध रूप से नेपाली शराब की तस्करी होने वाली है। इस सूचना के आधार पर बल के जवानों ने गुरूवार की देर रात स्तम्भ संख्या 214/9 के निकट घेराबंदी की।इस दौरान देखा गया कि कोशी नदी के तट पर दो व्यक्ति नाव से बोरी उतारकर झाड़ियों में रख रहे हैं। इसके बाद बल के जवानों ने उक्त दोनों व्यक्तियों को पकड़ लिया और बोरी की तलाशी ली। बोरी की तलाशी के दौरान 600 बोतल नेपाली शराब बरामद की गई।

आलोक कुमार ने बताया कि गिरफ्तार कारोबारियों की पहचान जिले के रतनपुरा थाना क्षेत्र निवासी संजीव कुमार तथा मोहन यादव के रूप में की गई है। दोनों कारोबारी को उत्पाद विभाग सुपौल को सुपुर्द कर दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!