दो मूकबधिरों को फेसबुक पर हुआ प्यार, इशारों में इजहार...शादी करने सीतामढ़ी से 700 किमी. दूर कोलकाता पहुंचा युवक

Edited By Ramanjot, Updated: 15 May, 2022 12:51 PM

two deaf deaf people fell in love on facebook procession reached kolkata

दरअसल, कोलकाता की 18 साल की अलका और सीतामढ़ी का 22 साल का सुभाष दोनों बोल और सुन नहीं पाते हैं, लेकिन फेसबुक के जरिए दोनों की दोस्ती हुई। फिर चैटिंग होते-होते दोनों के नंबर एक्सचेंज हुए। व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल और फिर देखते ही देखते दोनों एक दूसरे को...

सीतामढ़ीः कहते हैं प्यार, मोहब्बत खुदा की इबादत की तरह है। प्यार दिमाग से नहीं दिल से होता है। ऐसी ही दिल छू लेने वाली लव स्टोरी बिहार के सीतामढ़ी से सामने आई है, जहां दो मूकबधिरों को फेसबुक पर प्यार हुआ और फिर युवक ने सीतामढ़ी से 700 किलोमीटर दूर कोलकाता जाकर प्रेमिका से शादी रचा ली।

दरअसल, कोलकाता की 18 साल की अलका और सीतामढ़ी का 22 साल का सुभाष दोनों बोल और सुन नहीं पाते हैं, लेकिन फेसबुक के जरिए दोनों की दोस्ती हुई। फिर चैटिंग होते-होते दोनों के नंबर एक्सचेंज हुए। व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल और फिर देखते ही देखते दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। इशारों-इशारों में बातें इतनी गहरी हो गई कि अलका ने सुभाष को प्रपोज कर दिया। सुभाष को भी अलका पसंद थी। दोनों की बात शादी तक पहुंच गई और फिर सुभाष सीतामढ़ी से 700 किलोमीटर दूर कोलकाता बारात लेकर पहुंचा और प्रेमिका से शादी रचा ली।

वहीं सुभाष ने बताया कि अलका और उनकी फेसबुक पर 3 महीने पहले दोस्ती हुई थी। धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। रिश्ता आगे बढ़ा और परिवार वाले भी इस रिश्ते के लिए राजी हो गए। वहीं अब इस शादी की चर्चा हर तरफ हो रही है। कहते हैं कि जिंदगी में सबसे खूबसूरत चीज प्यार है। प्यार दो दिलों के बीच का बंधन है, जिसे जिंदगी में सच्चा प्यार मिल गया हो वो दुनिया का सबसे खुशकिस्मत इंसान है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!