VIP प्रमुख मुकेश सहनी ने मुजफ्फरपुर में मनाया जन्मदिन, कहा- ’लीडर’ बनना है, ’लोडर’ नहीं

Edited By Swati Sharma, Updated: 31 Mar, 2023 06:00 PM

vip chief mukesh sahni celebrated his birthday in muzaffarpur

इस मौके पर उन्होंने कहा कि उनका मकसद लीडर बनने का है न कि लोडर बनने का। इस बीच, सहनी के मुजफ्फरपुर से चुनाव लड़ने के कयास भी लगाए जाने लगे हैं। सहनी के लगातार मुजफ्फरपुर हो रहे दौरे के लेकर कहा जा रहे हैं वे लोकसभा चुनाव यहां से लड सकते हैं। इन...

मुजफ्फरपुर: विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी अपना 42 वां जन्मदिन शनिवार को मुजफ्फरपुर में मनाया। इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सहनी को बधाई देने पहुंचे। सहनी ने 42 वें जन्मदिन पर 42 केक काटा और जन्मदिन मनाई। वीआईपी पार्टी के प्रमुख सहनी ने लोगों को जन्मदिन के मौके पर इस आयोजन के लिए बधाई दी।

PunjabKesari

’लीडर’ बनना है, ’लोडर’ नहींः मुकेश सहनी
इस मौके पर उन्होंने कहा कि उनका मकसद लीडर बनने का है न कि लोडर बनने का। इस बीच, सहनी के मुजफ्फरपुर से चुनाव लड़ने के कयास भी लगाए जाने लगे हैं। सहनी के लगातार मुजफ्फरपुर हो रहे दौरे के लेकर कहा जा रहे हैं वे लोकसभा चुनाव यहां से लड सकते हैं। इन चर्चाओं के बीच हालांकि सहनी ने कहा कि राजनीतिक पार्टी है तो चुनाव तो लडूंगा ही लेकिन उनका मंजिल चुनाव लड़ना और सांसद, विधायक बनना नहीं है। उन्होंने कहा कि वे लोगों की भलाई करने के लिए राजनीति में आए हैं। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि उनकी इच्छा लालू प्रसाद, मुलायम सिंह यादव, नीतीश कुमार जैसा लीडर बनने की है, लोडर बनने की नहीं है।

PunjabKesari

"हमारा एजेंडा केवल चुनाव लड़ना और टिकट पाना नहीं"
सहनी ने कहा कि हमारा एजेंडा चुनाव लड़ना और टिकट पाना नहीं है। हमारी प्राथमिकता निषादों को आरक्षण दिलवाना है। उन्होंने कहा कि इसके लिए अभी भी संघर्ष जारी है। उन्होंने कहा कि सबसे पहले निषादों ने हमें नेता और अपना भाई माना और आज सभी वर्ग और जाति के लोग नेता मान रहे हैं। सत्ता में पहुंचकर ही लोगों की भलाई की जा सकती है। उन्होंने इशारों ही इशारो में चिराग पासवान और तेजस्वी यादव का बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि एक हीरो बनने गए थे और असफल होकर आए जबकि दूसरे खिलाड़ी बनने गए और असफल हो कर आए। मैं मुबंई मजदूर बनने गया और आपके प्यार से हीरो बनकर लौटा।

PunjabKesari

"आज वीआईपी से बड़ी संख्या में लोग जुड रहे"
वीआईपी प्रमुख ने कहा कि आज वीआईपी से बड़ी संख्या में लोग जुड रहे हैं और यही इस पार्टी की सफलता है।  उन्होंने लोगों को जन्मदिन के मौके पर बधाई देने के लिए आभार जताते हुए अपील की कि वे ईश्वर से लंबी आयु के लिए दुआ तो कर ही लिए, लेकिन दुआ करें कि हम जिस संघर्ष के रास्ते पर चल रहे हैं उससे भटके नहीं और संघर्ष के लिए उर्जावान रहें। 

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!