झारखंड में 40 हजार पदों को भरने के लिए जल्द शुरू होगा भर्ती अभियान: हेमंत सोरेन

Edited By Diksha kanojia, Updated: 23 Jun, 2022 07:55 AM

recruitment drive will start soon to fill 40 thousand posts in jharkhand

मुख्यमंत्री ने दिन में राज्य सचिवालय में नवनियुक्त सहायक निदेशकों, वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारियों और फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) के वैज्ञानिक सहायकों के बीच नियुक्ति पत्र वितरित किए। सोरेन ने कहा कि सरकार ने 12 हजार निम्न-श्रेणी के पदों पर भर्ती...

 

रांचीः झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बुधवार को कहा कि विभिन्न विभागों में 40,000 पदों को भरने के लिए जल्द ही भर्ती प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

मुख्यमंत्री ने दिन में राज्य सचिवालय में नवनियुक्त सहायक निदेशकों, वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारियों और फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) के वैज्ञानिक सहायकों के बीच नियुक्ति पत्र वितरित किए। सोरेन ने कहा कि सरकार ने 12 हजार निम्न-श्रेणी के पदों पर भर्ती शुरू करने के लिए पहले ही कार्मिक और प्रशासनिक सुधार विभाग को एक अनुरोध पत्र भेज दिया है।

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘जल्द ही विभिन्न विभागों में 40 हजार पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।'' उन्होंने कहा कि सरकार गठन के बाद से सभी विभागों के नियुक्ति नियमों में ‘‘सुधार किया गया है और इन्हें सशक्त बनाया गया'' है, जिससे झारखंड के स्थानीय युवाओं को फायदा हुआ है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!