वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान के निधन पर रांची प्रेस क्लब में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

Edited By Diksha kanojia, Updated: 16 Jan, 2022 12:40 PM

tribute meeting organized at ranchi press club on the death of senior journalist

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए रांची प्रेस क्लब के अध्यक्ष संजय मिश्र ने कहा की कमाल खान निष्पक्ष पत्रकारिता के एक मजबूत स्तम्भ थे। उनके सम्मान में प्रेस क्लब को फ़ेलोशिप कार्यक्रम का आयोजन करना चाहिए जिसपर उपस्थित सभी सदस्यों ने हामी भरी।

 

रांचीः देश के वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान के निधन पर आज रांची प्रेस क्लब में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए रांची प्रेस क्लब के अध्यक्ष संजय मिश्र ने कहा की कमाल खान निष्पक्ष पत्रकारिता के एक मजबूत स्तम्भ थे। उनके सम्मान में प्रेस क्लब को फ़ेलोशिप कार्यक्रम का आयोजन करना चाहिए जिसपर उपस्थित सभी सदस्यों ने हामी भरी।

सचिव जावेद अख्तर ने कहा कि कमाल खान के निधन से स्तब्ध हू। कमल खान कि जीवनी से निष्पक्ष पत्रकारिता सीखनी चाहिए। कार्यकारिणी सदस्य संजय कुमार रंजन ने कहा की पत्रकारों के लिए हर साल प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन होना चाहिए जिसपर परवेज़ कुरैशी ने पत्रकारिता दिवस एवं वल्डर् फोटो डे पर कार्यक्रम रखने की बात कही।

मौके पर रांची प्रेस क्लब के सयुंक्त सचिव अभिषेक सिन्हा, कोषाध्यक्ष सुशील कुमार सिंह‘मंटू‘, कार्यकारिणी सदस्य रूपम, माणिक बोस,सुनील कुमार गुप्ता,किसलय शानू,राज वर्मा, पूर्व सचिव अखिलेश कुमार सिंह, पूर्व कोषाध्यक्ष जयशंकर कुमार समेत पत्रकार शहरोज कमर, के बी मिश्रा, विष्णु राजगढि़या, इक़बाल सबा, असफर नवाज, एहसानुल हसन, शकील अख्तर, दीपक ओझा व अन्य उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Punjab Kings

Delhi Capitals

Match will be start at 16 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!