बिहार गड़ेरिया मोर्चा का विकासशील इंसान पार्टी में विलय, पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने किया स्वागत

Edited By Swati Sharma, Updated: 22 Aug, 2024 06:06 PM

bihar gaderia morcha merged with vikasheel insan party

विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के पटना स्थित कार्यालय में आज आयोजित मिलन समारोह में बिहार गड़ेरिया मोर्चा संगठन का वीआईपी में विलय हो गया। मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष पाल ने अपने सैकड़ों सहयोगियों के साथ वीआईपी की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी में...

पटना: विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के पटना स्थित कार्यालय में आज आयोजित मिलन समारोह में बिहार गड़ेरिया मोर्चा संगठन का वीआईपी में विलय हो गया। मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष पाल ने अपने सैकड़ों सहयोगियों के साथ वीआईपी की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी में आये सभी लोगों का स्वागत करते हुए वीआईपी के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने  दावा किया कि कल का बिहार कुछ और होगा।  हमलोग सभी मिलकर इसमें बदलाव करेंगे। बिहार का गौरवशाली अतीत रहा है।

PunjabKesari

'किसी को जानना है तो उसके अतीत को जानिए'
मिलन समारोह में आए लोगों का स्वागत करते हुए सहनी ने कहा कि अगर किसी को जानना है तो उसके अतीत को जानिए व समझिए। मैं भी गरीब परिवार से आता हूं और गरीबी का अनुभव किया है। अपने समाज के लोगों के कल्याण के लिए संघर्ष कर रहा हूं। जिन्हें मौका नहीं मिला है उसे मौका मिले इसी सूत्र को लेकर आगे बढ़ रहा हूँ। सभी लोगों को दो वक्त की रोटी मिले इसी को लक्ष्य बना कर राजनीति कर रहा हूं। मेरी राजनीति समाज के गरीब, पिछड़ों , दलितों , आदिवासी के लिए संघर्ष करना है। उन्होंने पार्टी में आये लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि आपलोगों के पार्टी में आने से पार्टी की ताकत बढ़ी है। आपलोगों के सहयोग से बिहार को बदलना है और बिहार में बदलाव आएगा।

PunjabKesari

वीआईपी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में संतोष पाल के अलावा अशोक पाल, डॉ धनजी पाल, पंकज पाल, सुधीर पाल, डॉ शंभू पाल, कृपाल पाल, लवकुश पाल, सौरव पाल, कमलेश पाल, निवास पाल, दिनकर पाल, दीपक पाल, भीम पाल, श्री राम पाल प्रमुख रहे। इस मौके पर वीआईपी के प्रदेश अध्यक्ष बालगोविंद बिंद भी उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!