Bihar Top 10 News Today: JDU में केसी त्यागी को मिली बड़ी जिम्मेदारी तो Chirag Paswan ने नीतीश सरकार पर लगाया ये आरोप

Edited By Swati Sharma, Updated: 23 May, 2023 06:55 AM

bihar top 10 news today

पटनाः जनता दल (यूनाइटेड) ने सोमवार को अपने अनुभवी नेता के. सी. त्यागी को अपना मुख्य प्रवक्ता और 'विशेष सलाहकार' नियुक्त किया। वहीं लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा-रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं जमुई से सांसद चिराग पासवान ने बिहार की नीतीश सरकार पर...

पटनाः जनता दल (यूनाइटेड) ने सोमवार को अपने अनुभवी नेता के. सी. त्यागी को अपना मुख्य प्रवक्ता और 'विशेष सलाहकार' नियुक्त किया। वहीं लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा-रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं जमुई से सांसद चिराग पासवान ने बिहार की नीतीश सरकार पर पिछले 17 साल के कार्यकाल में दलितों को बांटने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस दौरान प्रदेश बदहाल और दलित कंगाल हो गया है। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

Bihar Politics: जदयू में केसी त्यागी को मिली बड़ी जिम्मेदारी
जनता दल (यूनाइटेड) ने सोमवार को अपने अनुभवी नेता के. सी. त्यागी को अपना मुख्य प्रवक्ता और 'विशेष सलाहकार' नियुक्त किया। कुछ महीने पहले घोषित पार्टी के नए पदाधिकारियों की सूची से उनका नाम नदारद था। 

Chirag Paswan ने नीतीश सरकार पर लगाया दलितों को बांटने का आरोप
लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा-रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं जमुई से सांसद चिराग पासवान ने बिहार की नीतीश सरकार पर पिछले 17 साल के कार्यकाल में दलितों को बांटने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस दौरान प्रदेश बदहाल और दलित कंगाल हो गया है। 

Bihar News: अडाणी मुद्दे पर क्लीनचिट के बाद ललन सिंह मांगें माफी: सुशील मोदी
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि अडाणी समूह को उच्चतम न्यायालय की विशेषज्ञ समिति की रिपोर्ट में सभी बिंदुओं पर क्लीनचिट मिलने के बाद इस मद्दे को लेकर संसद ठप करने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अनर्गल आरोप लगाने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी और जदयू अध्यक्ष ललन सिंह को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

Bihar News: गया में एक BMP जवान की सोते वक्त दूसरे साथी जवान ने ली जान
बिहार में गया शहर के मेडिकल थाना क्षेत्र में गया-डोभी मुख्य सड़क मार्ग पर टेकुना फार्म के समीप स्थित बीएमपी-तीन के प्रांगण में एक जवान की उसके ही सहयोगी ने गोली मारकर हत्या कर दी।         

Bihar Politics: भाजपा का CM नीतीश पर निशाना- PM बनने का ‘दिवास्वप्न' देखना बंद करके बिहार पर दें ध्यान
भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejwiwal) से मुलाकात के बाद रविवार को निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री (Prime Minister) बनने का दिवास्वप्न देखने के बजाय अपने राज्य पर ध्यान देना चाहिए जो 'अराजकता' की ओर बढ़ रहा है। 

Bhagalpur News: दाखिल खारिज के नाम पर महिला से रेप करने की कोशिश कर रहे थे CO
बिहार में भागलपुर (Bhagalpur) जिले के नवगछिया थाना क्षेत्र में नारायणपुर के अंचलाधिकारी अजय कुमार बंद कमरे में महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहे थे। वहीं पुलिस ने उन्हें रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

RCP सिंह पर बिहार में छिड़ी जुबानी जंग, मंत्री श्रवण कुमार ने कहा- BJP नालंदा में फ्यूज बल्ब के समान हो चुकी
कभी नीतीश कुमार के करीबी रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में जुबानी जंग छिड़ गई है। खासकर जेडीयू और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के द्वारा जुबानी जंग तेज हो गई है...

संभावित बाढ़ एवं जलजमाव से निपटने हेतु तैयारियों की DM ने की समीक्षा
पटना जिलाधिकारी डॉ. चन्द्रशंखर सिंह ने कहा कि संभावित बाढ़ एवं जल-जमाव से निपटने हेतु जिला प्रशासन पूरी तरह तैयार है। आपदा प्रबंधन विभाग द्वारा निर्धारित मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के अनुसार जिला स्तर पर सभी व्यवस्था की गई है। 

"भाजपा में अपना सम्मान खो चुकें हैं सुशील मोदी"
बिहार जनता दल यूनाइटेड (JDU) के अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा (Umesh Singh Kushwaha) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) भाजपा में सम्मान खो चुके हैं। 

Bihar News: बिहार सरकार का जिलों को निर्देश- सोशल मीडिया पर ‘‘फॉलोअर्स'' की संख्या बढ़ाने का करें प्रयास
बिहार में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व वाली सरकार ने सोशल मीडिया में अपनी उपस्थिति में सुधार लाने के दृष्टिकोण से व्हाट्सऐप, फेसबुक और ट्विटर पर नगण्य गतिविधि वाले जिलों को इन मंचों पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराने और आमजन से अपना सरोकार बढ़ाने को कहा है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!