बंगाल में बिहारी छात्र से हुई मारपीट पर गरमाई सियासत, दिलीप जयसवाल ने विपक्ष पर बोला हमला

Edited By Ramanjot, Updated: 27 Sep, 2024 06:01 PM

bjp attacks opposition over assault on bihari student in bengal

दिलीप जायसवाल ने कहा कि इंडी गठबंधन के जो नेता बिहार के चिंता को लेकर के अपराध की बात करते हैं और बिहार में रोज जो डाटा रिलीज करते रहते हैं उनको आज पूछना चाहिए कि उनके गठबंधन की सरकार बंगाल में जो अंकित यादव के साथ जो घटना घटी है तो सिर्फ एक नाटक...

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): पश्चिम बंगाल में बिहार के छात्र के साथ हुई घटना को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने कहा कि पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में जो घटना हुई है वह बहुत ही दुखद है और राजनीति से ऊपर उठकर बिहार के सभी राजनीतिक दल को इसका प्रतिकार करना चाहिए। 

दिलीप जायसवाल ने कहा कि इंडी गठबंधन के जो नेता बिहार के चिंता को लेकर के अपराध की बात करते हैं और बिहार में रोज जो डाटा रिलीज करते रहते हैं उनको आज पूछना चाहिए कि उनके गठबंधन की सरकार बंगाल में जो अंकित यादव के साथ जो घटना घटी है तो सिर्फ एक नाटक बाजी हो रहा है कि फोन कर रहे हैं। इस चीज को तुरंत इस पर रोक लगना चाहिए इस तरह क्षेत्रवाद को बढ़ावा नहीं मिले।

राजग नेताओं ने की ममता बनर्जी की आलोचना 
बता दें कि पश्चिम बंगाल में बिहार के छात्रों पर कथित हमले को लेकर राजग नेताओं ने गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी की आलोचना की। पश्चिम बंगाल में बिहार के दो युवकों के साथ बदसलूकी किए जाने का कथित वीडियो सोशल मीडिया मंच पर वायरल हुआ है। इस घटना पर टिप्पणी करते हुए, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने "एक्स" पर दावा किया, "बंगाल में रोहिंग्या मुसलमान के लिए रेड कारपेट और परीक्षा देने गए बिहार के बच्चे के साथ मारपीट? क्या ये बच्चे हिंदुस्तान के अंग नहीं? क्या ममता सरकार ने सिर्फ बलात्कारियों को बचाने का ठेका ले रखा है?"

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!