Lok Sabha Elections 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए प्रचार समाप्त, कल होगा मतदान

Edited By Ramanjot, Updated: 24 May, 2024 10:12 AM

campaigning for the sixth phase of lok sabha elections in bihar ends

Lok Sabha Elections 2024: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस चरण की सीट में से पूर्वी चंपारण और महाराजगंज निर्वाचन क्षेत्रों में रैलियां कीं, जिनका प्रतिनिधित्व क्रमशः भारतीय जनता पार्टी (BJP) के...

Lok Sabha Elections 2024: बिहार की आठ लोकसभा सीट के लिए गुरुवार को प्रचार समाप्त हो गया। इन सीट पर मतदान 25 मई को होना है। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के छठे चरण में बिहार की वाल्मिकीनगर, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, शिवहर, सीवान, महाराजगंज, वैशाली और गोपालगंज सीट पर 25 मई को होने वाले मतदान में लगभग 1.5 करोड़ मतदाता 86 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे। 

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस चरण की सीट में से पूर्वी चंपारण और महाराजगंज निर्वाचन क्षेत्रों में रैलियां कीं, जिनका प्रतिनिधित्व क्रमशः भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राधा मोहन सिंह और जनार्दन सिंह सिग्रीवाल कर रहे हैं। 

वहीं, विपक्षी खेमे में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के युवा नेता तेजस्वी यादव ने अपना अथक अभियान जारी रखा और पीठ पर चोट होने के बावजूद बेल्ट बांधकर व्हीलचेयर के सहारे रैलियों को संबोधित किया। इसके साथ ही कांग्रेस के किसी भी शीर्ष नेता ने बिहार में छठे चरण के लिए प्रचार नहीं किया जबकि पश्चिम चंपारण और गोपालगंज में उसके उम्मीदवार मैदान में हैं। 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!