"बड़ा धमाका होगा"... JDU की पूर्व MLC मनोरमा देवी एवं उनके बेटे को मिली जान से मारने की धमकी

Edited By Ramanjot, Updated: 29 Aug, 2024 04:15 PM

former jdu mlc manorama devi receives death threat

स्पीड पोस्ट के माध्यम से दो लिफाफा आया था। एक में पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी और दूसरे में उनके पुत्र राकेश रंजन उर्फ रॉकी यादव का नाम था। दोनों में जान मारने की धमकी की कई बातें लिखी थी।मनोरमा देवी का आवास शहर के रामपुर थाना क्षेत्र के एपी कॉलोनी में...

गया: बिहार के गया जिले में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) नेत्री एवं पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी एवं उनके बेटे को अपराधियों ने जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि अपराधियों ने जदयू नेत्री एवं पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी एवं उनके बेटे को जान से मारने की धमकी देने वाला पत्र स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेजा है। 

स्पीड पोस्ट के माध्यम से दो लिफाफा आया था। एक में पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी और दूसरे में उनके पुत्र राकेश रंजन उर्फ रॉकी यादव का नाम था। दोनों में जान मारने की धमकी की कई बातें लिखी थी।मनोरमा देवी का आवास शहर के रामपुर थाना क्षेत्र के एपी कॉलोनी में है। पत्र 24 अगस्त को पटना जीपीओ से स्पीड पोस्ट कराया गया था। इस मामले को लेकर पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी ने रामपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें मनोरमा देवी ने बताया है कि स्पीड पोस्ट के माध्यम से उनके यहां बीते 26 अगस्त को डाक के माध्यम से दो लिफाफा मिला था, एक में मेरा और दूसरे में मेरे बड़े पुत्र राकेश रंजन का नाम लिखा था। 

इसे मेरे घर के कर्मचारी अजय शर्मा ने रिसीव किया, जिसके बाद मेरे निजी सहायक रविंद्र कुमार ने लिफाफा खोला और पढ़ने के बाद उसने बताया कि आप लोगों को स्पीड पोस्ट के माध्यम से पत्र आया है, जिसमें जान मारने की धमकी लिखी है। पत्र में लिखा गया है कि, "बड़ा धमाका होगा... सब गतिविधियों पर नजर है।" इसका ट्रैक आईडी-ईएफ 434191177 आईएन और 434191115, आईएन है। इसे ट्रैक करने पर पता चला कि दिनांक 24 अगस्त को पटना जीपीओ से पोस्ट किया गया है। पत्र में भेजने वाले का नाम सुशील कुमार पता साकेत पुरी, बहादुरपुर राजेंद्र नगर पटना है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!