Bihar News: पहलवानों को इंसाफ दिलाने के लिए महागठबंधन ने निकाला कैंडल मार्च, बृजभूषण की गिरफ्तारी की रखी मांग

Edited By Swati Sharma, Updated: 04 Jun, 2023 11:42 AM

mahagathbandhan takes out candle march to get justice for wrestlers

Bihar News: महिला पहलवानों का यौन उत्पीड़न करने वाले भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) की गिरफ्तारी की मांग पर शनिवार को पटना में महागठबंधन (grand alliance) के आह्वान पर पटना में कैंडल मार्च निकाला गया। यह मार्च इनकम टैक्स से...

पटनाः महिला पहलवानों का यौन उत्पीड़न करने वाले भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) की गिरफ्तारी की मांग पर शनिवार को पटना में महागठबंधन (grand alliance) के आह्वान पर पटना में कैंडल मार्च निकाला गया। यह मार्च इनकम टैक्स से शाम 6 बजे शुरू होकर डाकबंगला चौराहा होते हुए स्टेशन गोलंबर तक गया।

PunjabKesari

महिला पहलवानों के समर्थन में निकाला कैंडल मार्च
महागठबंधन के कैंडल मार्च में भाकपा माले के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मदन मोहन झा, राजद के उदय नारायण चौधरी सहित जदयू के नेता के साथ आम आदमी पार्टी के नेताओं ने शिरकत की।  मार्च में महागठबंधन के कई विधायक भी उपस्थित थे। झंडे-बैनर और तख्तियां लेकर बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुई। इस दौरान भाकपा-माले के महासचिव ने कहा कि बीते 28 मई को एक तरफ दिल्ली में संसद के नए भवन का उद्घाटन एक राजा के राज्याभिषेक की तरह हो रहा था, ठीक उसी समय दिल्ली में इंसाफ के लिए महिला सम्मान पंचायत में एकत्रित महिला पहलवानों और नागरिकों पर बर्बर दमन ढाए गए।  28 मई की घटना हमारे लोकतंत्र और संविधान की आत्मा व मूल्यों पर क्रूर हमला है।

PunjabKesari

"भाजपा सरकार बृजभूषण शरण को लगातार बचा रही"
महासचिव ने कहा कि पूरे देश में बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग जोर पकड़ने लगी है, लेकिन मोदी सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है। बृजभूषण शरण सिंह पर लगाए गए आरोप बेहद गंभीर किस्म के हैं, लेकिन वह नरेन्द्र मोदी के साथ संसद के नए भवन के उद्घाटन में हंसते हुए नजर आते हैं। भाजपा सरकार उन्हें लगातार बचा रही है और इसके खिलाफ देश में उतना ही तीखा प्रतिवाद उठ खड़ा हुआ है। उन्होंने अपील की है कि बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी व महिला पहलवानों के इंसाफ के सवाल पर बिहार में चौतरफा आंदोलन का विस्तार दें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!