"बिहार विधानसभा चुनाव में 40 मुसलमान उम्मीदवारों को टिकट देगी जनसुराज पार्टी", प्रशांत किशोर का बड़ा ऐलान

Edited By Ramanjot, Updated: 02 Sep, 2024 10:23 AM

prashant kishor s party will field 40 muslim candidates in bihar elections

प्रशांत किशोर ने रविवार को बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम में ऐलान करते हुए कहा कि इस वर्ष 02 अक्टूबर को एक करोड़ कार्यकर्ताओं के साथ जनसुराज अपनी पार्टी की घोषणा करेगा। उन्होंने कहा कि एक करोड़ कार्यकर्ताओं में केवल मुसलमान समुदाय 18 लाख लोग होंगे।...

पटना: जनसुराज अभियान के संस्थापक एवं चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (पीके) ने एक करोड़ कार्यकर्ताओं के साथ 02 अक्टूबर को जनसुराज की पार्टी गठित करने का ऐलान करते हुए कहा कि बिहार में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में उनका दल 40 मुसलमान उम्मीदवारों को टिकट देगा।

प्रशांत किशोर ने रविवार को बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम में ऐलान करते हुए कहा कि इस वर्ष 02 अक्टूबर को एक करोड़ कार्यकर्ताओं के साथ जनसुराज अपनी पार्टी की घोषणा करेगा। उन्होंने कहा कि एक करोड़ कार्यकर्ताओं में केवल मुसलमान समुदाय 18 लाख लोग होंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी में संख्याबल के आधार पर लोगों को प्रतिनिधित्व दिया जाएगा। इसको ध्यान में रखते हुए वर्ष 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी 40 मुसलमान उम्मीदवारों को टिकट देगी।

जनसुराज के संस्थापक ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) को चुनौती देते हुए कहा कि उन्हें राजद के वोट बैंक और से कोई लेना-देना नहीं है। वर्ष 2025 के विधानसभा चुनाव में राजद जिन-जिन सीटों पर मुसलमान उम्मीदवार उतारेगा वहां से जनसुराज की पार्टी मुसलमान को नहीं बल्कि हिन्दू समुदाय के प्रत्याशी खड़ा करेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी की कोशिश होगी कि बिहार के मुसलमानों को उनका हक दिया जाए। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!