मुजफ्फरपुर किशोरी हत्याकांड के आरोपी के गांव में उपद्रव, कई घरों में तोड़फोड़ के साथ लाखों की लूट, पुलिस पर भी पथराव

Edited By Ramanjot, Updated: 19 Aug, 2024 12:36 PM

riots in village of accused in muzaffarpur teenage girl murder case

पुलिस सूत्रों ने बताया कि लालू छपरा गांव में किशोरी की हत्या के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने जमकर उत्पात मचाया। उपद्रवियों ने कई घरों में तोड़फोड़ और लूटपाट की। उपद्रवियों ने ट्रैक्टर, जेसीबी एवं अन्य गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। पारू थाने की...

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना क्षेत्र में अनुसूचित जाति की एक लड़की की निर्मम हत्या के आरोपी के गांव में रविवार को उपद्रवियों ने कई घरों में तोड़फोड़ की और लाखों रुपए लूट लिए तथा पुलिस पर भी पथराव किया। 

उपद्रवियों ने ट्रैक्टर, जेसीबी एवं अन्य गाड़ियों को किया क्षतिग्रस्त
पुलिस सूत्रों ने बताया कि लालू छपरा गांव में किशोरी की हत्या के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने जमकर उत्पात मचाया। उपद्रवियों ने कई घरों में तोड़फोड़ और लूटपाट की। उपद्रवियों ने ट्रैक्टर, जेसीबी एवं अन्य गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। पारू थाने की पुलिस ने जब उपद्रवियों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पथराव किया। घटना की जानकारी के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और उपद्रवियों को खदेड़ा। वरीय पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि पारू में उपद्रव का नेतृत्व करने वाले औरंगाबाद जिला निवासी गोल्डेन दास को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके साथ कई अन्य को भी हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस घटना में शामिल उपद्रवियों को चिह्नित कर शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। 

संजय राय के घर पर पुलिस ने चलाया था बुलडोजर 
गौरतलब है कि गोपालपुर नया टोला गांव में अनुसूचित जाति की एक लड़की की निर्मम हत्या के आरोपी फरार संजय यादव उर्फ संजय राय के घर पर पुलिस ने बुलडोजर चलाया था। आरोपी के घर की कुर्की भी कर ली गई है। संजय यादव पर लड़की को उसके घर से जबरदस्ती अगवा करने और बाद में उसकी हत्या करने का आरोप है। पीड़िता की मां द्वारा संबंधित थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। आरोपी उस लड़की से शादी करना चाहता था जिसकी शादी कहीं और तय हो गई थी। लड़की की हत्या की जांच के लिए गठित विशेष टीम आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। साथ ही तकनीकी इनपुट और कॉल डिटेल का उपयोग करके उसके ठिकाने का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!