रोहिणी आचार्य ने की बाढ़ को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग, नीतीश कुमार पर जमकर बोला हमला

Edited By Ramanjot, Updated: 29 Sep, 2024 04:15 PM

rohini acharya demanded that flood be declared a national disaster

रोहिणी आचार्य ने कहा कि यह सरकार बेशर्मों की सरकार बन चुकी है। कुंभकरण की नींद में सोई हुई इस सरकार से कुछ भी अपेक्षा नहीं की जा सकती। बिहार में अपराध की स्थिति जस की तस बनी हुई है और सरकार मूकदर्शक बनी सब देख रही है।" उन्होंने सरकार से मांग की कि...

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी एवं छपरा से लोकसभा चुनाव की पूर्व प्रत्याशी रोहिणी आचार्य रविवार को बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने निकलीं। इससे पहले उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है। इसके साथ ही उन्होंने बाढ़ को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग की है।

"बिहार में अपराध की स्थिति जस की तस बनी हुई"
रोहिणी आचार्य ने कहा कि कुंभकरण की नींद में सोई हुई इस सरकार से कुछ भी अपेक्षा नहीं की जा सकती। बिहार में अपराध की स्थिति जस की तस बनी हुई है और सरकार मूकदर्शक बनी सब देख रही है।" उन्होंने सरकार से मांग की कि बाढ़ से प्रभावित सभी लोगों को उचित मुआवजा दें और राहत कार्यों में तेजी लाएं।

बता दें कि बिहार सरकार ने कोसी बैराज, वीरपुर से रिकॉर्ड 6,61,295 क्यूसेक पानी छोड़े जाने और लगातार जारी बारिश के मद्देनजर राज्य के उत्तरी और मध्य भागों में कोसी, गंडक और गंगा जैसी उफनती नदियों के किनारे बाढ़ की चेतावनी जारी की है। कोसी बैराज, वीरपुर से रिकॉर्ड पानी छोड़े जाने से 13 जिलों के 16.28 लाख से अधिक लोग प्रभावित हो सकते हैं, जो भारी बारिश के कारण पहले से ही बाढ़ से जूझ रहे हैं।

 


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!