छात्रों और दवा दुकानदारों की झड़प में 4 लोगों को जिंदा जलाने की कोशिश, दुकानें और वाहन जलकर राख

Edited By Ramanjot, Updated: 12 Mar, 2022 10:31 AM

attempts to burn 4 people alive in a clash between students and drug dealers

बिहार के दरभंगा जिले में शुक्रवार देर रात छात्रों और दवा दुकानदारों में झड़प हो गई। इस दौरान चार लोगों को जिंदा जलाने की कोशिश की गई। इस घटना में चार दुकानें, दो कार और बाइक जलकर राख हो गई। साथ ही दो पुलिसकर्मी घायल भी हो गए। वहीं देर रात दरभंगा के...

दरभंगाः बिहार के दरभंगा जिले में शुक्रवार देर रात छात्रों और दवा दुकानदारों में झड़प हो गई। इस दौरान चार लोगों को जिंदा जलाने की कोशिश की गई। इस घटना में चार दुकानें, दो कार और बाइक जलकर राख हो गई। साथ ही दो पुलिसकर्मी घायल भी हो गए। वहीं देर रात दरभंगा के डीएमसीएच का इलाका रणक्षेत्र में बदल गया। 

बताया जा रहा है कि मेडिकल कॉलेज के छात्र किराना दुकान पर गए थे, लेकिन उस वक्त दुकानदार दुकान पर नहीं था। तब छात्रों ने बगल की मेडिकल दुकान पर बैठे स्टाफ से दुकानदार के बारे में पूछा। इस दौरान दोनों पक्षों में बहस शुरू हो गई तो छात्रों ने फोन कर अपने और साथियों को बुला लिया। इसी बीच किसी छात्र ने मेडिकल शॉप के स्टाफ के चेहरे पर कैंची से वार कर दिया। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया। छात्रों ने दुकानदारों पर पेट्रोल फेंककर आग लगा दी। इससे 4 दुकानदार झुलस गए। 

PunjabKesari

मेडिकल दुकान के मालिक जावेद खान ने बताया कि झगड़े की आवाज सुनकर वे घर से बाहर निकले तो बाहर छात्रों की भीड़ लगी थी। हमने छात्रों को समझाने की कोशिश की लेकिन वो मानने को तैयार नहीं थे। छात्रों ने हमारे शरीर पर पेट्रोल फेंकना शुरू कर दिया और साथ ही आग लगाकर जिंदा जलाने की कोशिश की। छात्रों ने दुकान में रखे करीब 80 लाख की दवा को भी जला दिया। बताया जा रहा है कि सभी छात्र नशे में थे और उन्होंने फायरिंग भी की। वहीं घटना की सूचना मिलते ही जिले के कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में लिया। उधर, मेडिकल छात्रों ने अपने तरफ से सफाई देने से इनकार कर दिया। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!