BJP ने अंगुलिमाल डाकू से की RJD की तुलना, कहा- राज्य की बदतर स्थिति करने वाले ही आज इसकी चिंता कर रहे

Edited By Ramanjot, Updated: 29 Aug, 2024 12:56 PM

bjp compared rjd to angulimala dacoit

डॉ. दिलीप जायसवाल ने बुधवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान राजद के नेताओं को शुद्धिकरण करने की सलाह देते हुए कहा कि गंगा स्नान के बाद ही जनता इनकी बात पर विश्वास करेगी। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि बिहार में जो...

पटना: बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष और राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री डॉ. दिलीप जायसवाल ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की तुलना अंगुलिमाल डाकू से की और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राज्य की बदतर स्थिति करने वाले ही आज इसकी चिंता कर रहे हैं।

डॉ. दिलीप जायसवाल ने बुधवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान राजद के नेताओं को शुद्धिकरण करने की सलाह देते हुए कहा कि गंगा स्नान के बाद ही जनता इनकी बात पर विश्वास करेगी। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि बिहार में जो अपराध हो रहे हैं उसमें 70 प्रतिशत अपराध आरोप लगाने वाले के लोग ही कर रहे हैं। 

"तेजस्वी यादव को पहले खुद के अंदर झांकना चाहिए"
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने एक गाने की चर्चा करते हुए कहा कि प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को अपने या अपनी पार्टी के नेताओं के बारे में पहले बताना चाहिए कि वे कितने दूध के धुले हुए हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी राजनीतिक दल को पहले अपना इतिहास जानना चाहिए। डॉ. जायसवाल ने कहा कि तेजस्वी यादव को पहले खुद के अंदर झांकना चाहिए। वे बिहार की जनता को क्यों बेवकूफ बना रहे हैं। जब वे उप मुख्यमंत्री थे तभी मंत्री के ट्रांसफर और पोस्टिंग की फाइल को मुख्यमंत्री को मंगाना पड़ा था। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता नहीं जानती है क्या कि उनकी पार्टी ने अपराध और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया था।

मंत्री ने तेजस्वी यादव के भ्रष्टाचार के आरोप से संबंधित एक प्रश्न के उत्तर में कहा, ‘‘मैंने पहले भी कहा था कि क्या तेजस्वी के नेता भ्रष्टाचारी नहीं हैं, साथ में चलकर मंदिर में कसम खाएं लेकिन आज तक वे मंदिर नहीं आए।'

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!