दरभंगाः आभूषण की दुकान से अपराधियों ने लूटा करोड़ों का सोना, फायरिंग कर हुए फरार

Edited By Ramanjot, Updated: 10 Dec, 2020 10:43 AM

criminals looted crores of gold from jewelery shop

बिहार के दरभंगा जिला में बुधवार को बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला। यहां के नगर थाना अंतर्गत के एक व्यस्त बाजार में स्थित आभूषण की दुकान से अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर करोड़ों रुपए कीमत के सोने के आभूषण लूटे। साथ ही अपराधी हवा में...

दरभंगाः बिहार के दरभंगा जिला में बुधवार को बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला। यहां के नगर थाना अंतर्गत के एक व्यस्त बाजार में स्थित आभूषण की दुकान से अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर करोड़ों रुपए कीमत के सोने के आभूषण लूटे। साथ ही अपराधी हवा में गोलियां चलाते हुए गांधी चौक की ओर फरार हो गए।

PunjabKesari

वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस महानिरीक्षक अजिताभ कुमार, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बाबुराम और नगर पुलिस अधीक्षक अशोक प्रसाद ने घटनास्थल पहुंचकर लूट के बारे में जानकारी हासिल की। बाबुराम ने बताया कि लूट में पांच अपराधी शामिल थे। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से उनकी पहचान करने और उनका पता लगाने की कोशिश की जा रही है। घटना स्थल से पुलिस ने अपराधियों द्वारा हवा में चलाई गई गोली के पांच खोखे बरामद किए हैं।

PunjabKesari

पुलिस सूत्रों ने बताया कि लूटे गए सोने और अन्य आभूषणों का मूल्यांकन किया जा रहा है, अनुमान है कि उसकी कीमत पांच करोड़ रुपए से अधिक हो सकती है। उन्होंने बताया कि पांच हथियारबंद अपराधियों ने दुकान के मालिक पवन लाट और उनके छोटे भाई सुनील लाट को बंदूक का डर दिखाकर दुकान से लूट की। उन्होंने कहा कि लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने रिवॉल्वर की बट से सुनील लाट को घायल कर दिया। आभूषण के थोक कारोबार से जुड़े पवन लाट ने कहा कि लूटे गए आभूषणों की कीमत आंकी जा रही है। लाट परिवार की दरभंगा में कई थोक और खुदरा आभूषण की दुकानें हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!