अपराधियों ने दिनदहाड़े कूरियर कंपनी के कर्मचारी से लूटी बाइक व नगदी, विरोध करने पर मारी गोली

Edited By Ramanjot, Updated: 24 Jan, 2022 03:15 PM

criminals robbed the bike and cash from the employee of the courier company

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के मशरक थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि सिकटी भिखम बाबा मठिया गांव के समीप एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधी कुरियर कंपनी के कर्मचारी गोढना गांव निवासी हेमंत कुमार के लूटपाट कर रहे थे। इसी दौरान सिकटी भिखम बाबा...

छपराः बिहार में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला सारण जिले का है, जहां अपराधियों ने सोमवार को कूरियर कंपनी के कर्मचारी से 30 हजार रुपए और मोटरसाइकिल लूट ली। साथ ही एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के मशरक थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि सिकटी भिखम बाबा मठिया गांव के समीप एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधी कुरियर कंपनी के कर्मचारी गोढना गांव निवासी हेमंत कुमार के लूटपाट कर रहे थे। इसी दौरान सिकटी भिखम बाबा मठिया गांव निवासी चन्दन राय ने इसका विरोध किया। विरोध करने पर अपराधियों ने चन्दन राय को गोली मारकर घायल कर दिया। अपराधी कुरियर कंपनी के कर्मचारी हेमंत कुमार से उसकी मोटरसाइकिल, करीब 30 हजार रूपए नकद, सहित कूरियर का सामान लूटकर फरार हो गए।

सूत्रों ने बताया कि घायल युवक की प्राथमिक चिकित्सा मशरक स्वास्थ्य केंद्र में करने के बाद चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक पिस्तौल बरामद की है। घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Rajasthan Royals

Chennai Super Kings

Match will be start at 20 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!