बांका-राजेंद्र नगर इंटरसिटी एक्सप्रेस के ब्रेक बाइंडिंग में लगी आग, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

Edited By Ramanjot, Updated: 13 Jun, 2022 03:04 PM

fire in brake binding of banka rajendra nagar intercity express

दरअसल, डाउन मेन लाइन पर बांका से जा रही 13241 UP बांका-राजेंद्रनगर इंटरसिटी के S6 कोच के ब्रेक बाइंडिंग में अचानक आग आग लगने के कारण धुआं निकलने लगा। स्टेशन प्रबंधक दीपक कुमार ने बताया कि बांका राजेंद्रनगर इंटरसिटी आशिक स्लीपर में ब्रेक बाइंडिंग की...

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले में सुल्तानगंज स्टेशन पर एक ट्रेन के ब्रेक बाइंडिंग में अचानक आग लग गई। ट्रेन से धुआं निकलते देख यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गई। हालांकि, इस घटना में यात्री बाल-बाल बच गए।

दरअसल, डाउन मेन लाइन पर बांका से जा रही 13241 UP बांका-राजेंद्रनगर इंटरसिटी के S6 कोच के ब्रेक बाइंडिंग में अचानक आग आग लगने के कारण धुआं निकलने लगा। स्टेशन प्रबंधक दीपक कुमार ने बताया कि बांका राजेंद्रनगर इंटरसिटी आशिक स्लीपर में ब्रेक बाइंडिंग की सूचना पूर्व अकबरनगर एवं रास्ते में सभी गेटमैन के द्वारा दिया गया था। जैसे ही ट्रेन सुल्तानगंज स्टेशन पहुंची, वैसे ही स्टेशन मैनेजर आरपीएफ जीआरपी आईडब्ल्यूईडब्ल्यू स्टॉप गार्ड एवं ड्राइवर सभी ने मिलकर सूझबूझ के साथ अग्निशामक यंत्र के माध्यम से ब्रेक बाइंडिंग से उठे धुआं को ठीक किया।

ट्रेन सुल्तानगंज स्टेशन 11:11 में आगमन हुआ था और ट्रेन 38 मिनट सुल्तानगंज में खड़ी रही। ब्रेक बाइंडिंग को ठीक कर ट्रेन को 11:48 मिनट में राजेंद्र नगर के लिए रवाना किया गया। हालांकि इस घटना में किसी प्रकार का कोई हताहत नहीं है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!