बिहार में 'अग्निपथ' का विरोधः पटना के तारेगना स्‍टेशन के पास पुलिस और प्रदर्शनकारियों में फायरिंग, स्थिति बेकाबू

Edited By Ramanjot, Updated: 18 Jun, 2022 12:07 PM

firing between police and protesters near patna s taragena station

मुंगेर जिला के तारापुर प्रखंड कार्यालय परिसर में जमकर तोड़फोड़ की गई है। बताया जा रहा है कि अग्निपथ के विरोध में तारापुर शाहिद स्मारक के पास विरोध प्रदर्शन कर लौट रहे हजारों की संख्या में उपद्रवी तारापुर प्रखंड कार्यालय परिसर में घुस गए और कार्यालय...

पटनाः बिहार में अग्निपथ योजना के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन चौथे दिन भी जारी है। छात्र संगठनों द्वारा आज बिहार बंद बुलाया गया, जिसका समर्थन महाठगठबंधन भी कर रहा है। बिहार बंद के आह्वान को देखते हुए पुलिस प्रशासन सुबह से ही मुस्तैद नजर आ रहा है। इसी बीच पटना के मसौढ़ी में तारगेना स्‍टेशन के पास फायरिंग की बात सामने आ रही है। खबर है कि पुलिस और प्रदर्शनकारी दोनों की तरफ से पत्‍थरबाजी एवं फायरिंग की गई है। उपद्रवियों ने कई गाड़ियों को फूंक दिया। 

PunjabKesari

मुंगेर जिला के तारापुर प्रखंड कार्यालय परिसर में जमकर तोड़फोड़ की गई है। बताया जा रहा है कि अग्निपथ के विरोध में तारापुर शाहिद स्मारक के पास विरोध प्रदर्शन कर लौट रहे हजारों की संख्या में उपद्रवी तारापुर प्रखंड कार्यालय परिसर में घुस गए और कार्यालय परिसर में बने अधिवक्ताओ के चेम्बरों को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। जहानाबाद के टेहटा बाजार में प्रदर्शनकारियों ने सुबह साढ़े 7 बजे पथराव के बाद ट्रक में आगजनी की है। ट्रक पूरी तरह से जलकर खाक हो चुका था।

PunjabKesari

भागलपुर पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन छात्रों के आंदोलन से निपटने के लिए पूरी तरह मुस्तैद है। इसी कड़ी में भागलपुर के वरीय पुलिस पदाधिकारी खुद निगरानी कर रहे है। वहीं भागलपुर के सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात और एस डी एम धनंजय कुमार ने नाथनगर के सभी इलाके जायजा लिया।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!