बिहार में फिर मॉब लिंचिंग...चोर को पोल से बांधकर जमकर बरसाए लाठी-डंडे, तमाशा देखते रहे लोग

Edited By Ramanjot, Updated: 15 May, 2022 04:37 PM

in bagaha the thief was tied to a pole and rained heavily with sticks

दरअसल, पूरा मामला रामनगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 03 स्थित ठाकुरबाड़ी टोला का है, जहां मौजूद लोगों ने बताया कि राम किसुन सहनी के घर में चोरी की नियत से एक चोर घुसा था। घर में कोई नहीं था जब सहनी की पत्नी घर आकर मुख्य दरवाजा खोला तो देखा कि घर का...

पश्चिमी चंपारणः बिहार में बगहा के रामनगर से मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई है, जहां भीड़ ने कानून हाथ में लेते हुए एक चोर को रस्सी और खंभे के सहारे घंटों बांधकर सरेआम लाठी डंडे पीट डाला। चोर चीखता चिल्लता, रोता और गिड़गिड़ाते रहा लेकिन उसकी कोई सुनने वाला नहीं था। हां, भीड़ तमाशबीन जरुर बनी रही। सूचना के घंटों देर बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची तब जाकर चोर की जान बची।

दरअसल, पूरा मामला रामनगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 03 स्थित ठाकुरबाड़ी टोला का है, जहां मौजूद लोगों ने बताया कि राम किसुन सहनी के घर में चोरी की नियत से एक चोर घुसा था। घर में कोई नहीं था जब सहनी की पत्नी घर आकर मुख्य दरवाजा खोला तो देखा कि घर का ताला टुटा हुआ है और एक व्यक्ति घर में बैठा हुआ था। सहनी की पत्नी हो हल्ला करने लगी। तभी अगल-बगल के लोग पहुंचे और फिर क्या रस्सी से चोर को पोल में बांधकर उसकी पिटाई करने लगे। लगभग 2 घंटे से ज्यादा उसे रस्सी में बांधकर रखा गया और डंडे बरसाए गए।

सूचना के घंटे भर बाद पहुंची प्रशासन ने चोर को मुक्त कराया और पूछताछ करने के लिए थाने ले गई। चोर की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। लेकिन जिस तरह रामनगर में भीड़ ने कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखा कर तालिबानी फैसला सुनाया है, उसने सिस्टम पर सवाल खड़े कर दिए हैं। ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि रामनगर पुलिस मामले में आगे क्या कार्रवाई करती है जिसका इंतजार भीड़ के साथ साथ चोर को भी है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!