अंतिम चरण तक भी कहीं दिखाई नहीं दिए प्रशांत किशोर, कभी नीतीश को हराने की करते थे बात

Edited By Nitika, Updated: 06 Nov, 2020 04:47 PM

pk did not appear anywhere till the last phase of elections

बिहार विधानसभा चुनाव अपने अंतिम चरण पर पहुंच गया है लेकिन आज तक भी चुनाव रणनीतिकार कहे जाने वाले प्रशांत किशोर कहीं दिखाई नहीं दिए।

 

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव अपने अंतिम चरण पर पहुंच गया है लेकिन आज तक भी चुनाव रणनीतिकार कहे जाने वाले प्रशांत किशोर कहीं दिखाई नहीं दिए। दरअसल, जदयू के उपाध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद से प्रशांत किशोर गायब हैं। इतना ही नहीं वह पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर भी सक्रिय दिखाई नहीं दे रहे हैं।

बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले ‘बात बिहार की’ करने वाले प्रशांत किशोर गायब हैं। जदयू से निकाले जाने के बाद यह कहा गया कि 'पीके' दिल्ली चुनाव में अरविंद केजरीवाल के लिए रणनीति तैयार करने में लगे हैं। इसके बाद कोरोना काल के दौरान उनके कार्गो प्लेन से कोलकाता पहुंचने की बात भी सामने आई। उस समय यह कयास लगाए जा रहे थे कि पीके अब ममता बनर्जी के लिए रणनीति तैयार करेंगे लेकिन पीके न तो कोलकाता में दिखे न दिल्ली और न ही अपने राज्य बिहार में कहीं दिखाई दिए हैं।

बता दें कि कोरोना संक्रमण के दौरान जुलाई के महीने में पीके ने बिहार में चुनाव करवाए जाने का विरोध किया था। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए नीतीश कुमार पर हमला किया था। साथ ही लिखा था कि नीतीश जी यह चुनाव नहीं कोरोना है। लोगों की जिंदगी को चुनाव करवाने की जल्दी में खतरे में मत डालिए। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर भी पीके सक्रिय नहीं दिखे। यहां तक कि बक्सर के अहिरौली स्थित उनके घर पर भी पूरी तरह सन्नाटा पसरा है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!