पुलिस ने की बड़ी कार्रवाईः एक कुख्यात समेत 9 अपराधी गिरफ्तार, 3 वर्षों से दे रहा था पुलिस को चकमा

Edited By Swati Sharma, Updated: 16 Feb, 2023 10:45 AM

police took major action 9 criminals including a notorious one arrested

भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बुधवार को बताया कि पकड़े गए अपराधियों में से एक शातिर कृष्णा यादव उर्फ टोपला शामिल है और इसके विरुद्ध मुंगेर और भागलपुर जिलों के विभिन्न थानों में संगीन धाराओं में मामले दर्ज है। इसके अलावा विगत 3 वर्षों से...

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने अलग-अलग जगहों में छापेमारी कर एक कुख्यात सहित 9 अपराधियों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है।  

पुलिस ने शराब बनाते हुए 5 अपराधियों को दबोचा
भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बुधवार को बताया कि पकड़े गए अपराधियों में से एक शातिर कृष्णा यादव उर्फ टोपला शामिल है और इसके विरुद्ध मुंगेर और भागलपुर जिलों के विभिन्न थानों में संगीन धाराओं में मामले दर्ज है। इसके अलावा विगत 3 वर्षों से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था। गुप्त सूचना पर पुलिस ने बुधवार को बाथ थाना क्षेत्र से शराब के नशे में उसे गिरफ्तार किया है। साथ ही उन्होंने बताया कि सबौर क्षेत्र के शंकरपुर दियारा में अपराधी कटकू मंडल के घर पर शराब बनाते हुए 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है और उसके पास से एक देशी माकेर्ट, एक देशी पिस्तौल एवं दो कारतूस सहित पहचत्तर लीटर महुआ शराब तथा शराब बनाने की सामग्रियों की बरामदगी हुई है।

50 काटर्न विदेशी शराब के साथ 3 अपराधी गिरफ्तार
वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बायपास क्षेत्र से पुलिस ने गुप्त सूचना पर 2 चार पहिया वाहन जब्त कर पचास काटर्न विदेशी शराब के साथ 3 अपराधियों को दबोच लिया है। उक्त शराब झारखंड के गोड्डा जिले के हंसडीहा से मधेपुरा ले जाई जा रही थी। पकड़े गए अपराधियों की पहचान मधेपुरा जिले के बिहारीगंज के दीपक कुमार एवं गौतम कुमार मेहता और पूर्णिया जिले के बिकाठी गांव के सूरज कुमार के रुप में हुई है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि भागलपुर जिले के सभी थानाध्यक्षों को अपराधियों के खिलाफ नकेल कसने के लिए एक अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!