Bettiah News: बेतिया में पुजारी की गला रेतकर हत्या...इलाके में दहशत का माहौल, जांच में जुटी पुलिस

Edited By Swati Sharma, Updated: 30 May, 2023 06:22 PM

priest strangled to death in bettiah

बिहार में अपराधियों के हौसले दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बेतिया जिले से (Bettiah News) सामने आया है, जहां पर बदमाशों ने  रविवार की रात एक पुजारी की गला रेतकर हत्या...

बेतिया: बिहार में अपराधियों के हौसले दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बेतिया जिले से (Bettiah News) सामने आया है, जहां पर बदमाशों ने  रविवार की रात एक पुजारी की गला रेतकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ेंः- बिहार में BJP-RJD के बीच शुरू हुआ ट्वीट वार, RJD ने अमरीश पुरी से की PM की तुलना! सेंगोल पर भी उठाए सवाल

घटना के बाद इलाके में सनसनी
जानकारी के मुताबिक, मामला गोपालपुर थाना क्षेत्र के पाटबन्दी सरेह का है। मृतक की पहचान मुरारी शुक्ला के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सोमवार की दोपहर ग्रामीणों ने पाटबन्दी सरेह में पुजारी का खून से लथपथ शव देखा, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

यह भी पढ़ेंः- बिहार में शिक्षक भर्ती को लेकर कल जारी होगा नोटिफिकेशन, BPSC ने दी जानकरी; जानिए कितने नंबर की होगी परीक्षा

मौके पर शराब की बोतल बरामद
बता दें कि जहां पर पुजारी की हत्या की गई है, वहां पर शराब की बोतल और ग्लास पुलिस ने बरामद की है। हालांकि, अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।


 

Related Story

Trending Topics

India

Australia

Match will be start at 24 Sep,2023 01:30 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!