बिहार में BJP-RJD के बीच शुरू हुआ ट्वीट वार, RJD ने अमरीश पुरी से की PM की तुलना! सेंगोल पर भी उठाए सवाल

Edited By Swati Sharma, Updated: 30 May, 2023 05:28 PM

tweet war started between bjp rjd in bihar

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते रविवार को नए संसद का उद्घाटन कर दिया है। वहीं, नए संसद भवन को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की ओर से लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं। पहले राजद ने नए संसद भवन की वास्तुकला की तुलना एक ताबूत से की तो वहीं, अब आरजेडी ने...

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते रविवार को नए संसद का उद्घाटन कर दिया है। वहीं, नए संसद भवन को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की ओर से लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं। पहले राजद ने नए संसद भवन की वास्तुकला की तुलना एक ताबूत से की तो वहीं, अब आरजेडी ने फोटो शेयर कर अमरीश पुरी की तुलना न सिर्फ पीएम मोदी से की हैं, बल्कि सेंगोल पर भी सवाल उठाए हैं। इधर, राजद के इस ट्वीट पर बीजेपी भड़क गई है।


राजद के इस ट्वीट पर भड़की बीजेपी
दरअसल, राजद ने सोमवार को अमरीश पुरी की "लोहा" फिल्म की एक तस्वीर ट्वीट की। तस्वीर के साथ राजद की ओर से लिखा गया कि "क्या आपने हाल-फिलहाल यह फिल्म देखी है जिसमें एक बहुत बड़े कलाकार हाथ में कुछ जानी-पहचानी वस्तु पकड़े हुए है? कलाकार एवं फिल्म का नाम बताने की कृपा करें।" वहीं, आरजेडी के इस ट्वीट पर बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि "बिहार के विलेन और उसकी टीम राजद का लुम्पेन एजेंडा रहा है लाठी भजावन और तेल पिलावन, लेकिन प्यारे मूर्खों! सेंगोल का मतलब लाठी या मुगदर नहीं है। अपनी सतही मसखरे बाजी वाली राजनीति के लिए दिवंगत लोकप्रिय कलाकार अमरीश पुरी को बख्श दो. राम भक्तों के लिए हनुमानजी की गदा ही पूजनीय है।"

इससे पहले राजद ने 'ताबूत' से की थी नई संसद की तुलना
बता दें कि राजद ने इस तस्वीर के जरिए इशारों-इशारों में पीएम मोदी और 'सेंगोल' पर तंज कसा है। गौरतलब हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसद भवन का उद्घाटन करते ही राजद ने एक ट्वीट किया था, जिसमें एक ताबूत और नए संसद भवन को अगल-बगल दिखाते हुए पूछा गया, "यह क्या है?" इस पर भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा था कि, “2024 में देश की जनता आपको इसी ताबूत में बंद करके गाढ़ देगी और नए लोकतंत्र के मंदिर में आप को आने का मौका भी नहीं देगी। चलिए यह भी तय हुआ कि संसद भवन देश का है और ताबूत आपका।"

 

 

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!